Ad
मध्य प्रदेश
प्रधानमंत्री मोदी का इंदौर दौरा कल, खुफिया एजेंसियों ने जताई आतंकी हमले की आशंका
By Swadesh | Publish Date: 13/9/2018 6:47:27 PM
प्रधानमंत्री मोदी का इंदौर दौरा कल, खुफिया एजेंसियों ने जताई आतंकी हमले की आशंका

इंदौर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 सितंबर को इंदौर आ रहे हैं। वे यहां बोहरा समाज के 53वें धर्मगुरु के वाअज में शामिल होंगे। इसी बीच खुफिया एजेंसियों ने पीएम मोदी पर आतंकी हमले की आशंका जताई है। एजेंसियों से मिले इनपुट के बाद विशेष एतिहात बरते जा रहे हैं।

 
 
बता दें कि खुफिया एजेंसियों ने इनफुट दिया है कि आतंकी, महिला के भेष में पंडाल में घुस सकते हैं। पहले से ही काफी सतर्कता बरत रही सुरक्षा एजेंसियां इस सूचना के बाद और ज्यादा अलर्ट हो गई हैं।
 
 
बोहरा समाज के इतिहास में ऐसा पहली बार होगा, जब वाअज में कोई प्रधानमंत्री शामिल होगा और उनके संबोधन के लिए वाअज रोकी जाएगी। पीएम मोदी कार्यक्रम स्थल सैफी मस्जिद पर 30 मिनट रुकेंगे।
 
 
पुलिस ने पंडाल में प्रवेश करने वाले हर शख्स की निगरानी शुरू कर दी है। डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र के मुताबिक सुरक्षा व्यवस्था फोर लेयर कर दी गई है। चारों चरणों से गुजरने के बाद ही लोग पंडाल में प्रवेश पा सकेंगे। कार्यक्रम में आने वाले व्यक्ति पर कड़ी नजर रखी जा रही है। जिस पंडाल में कार्यक्रम होगा वहां जर्मन टेक्नोलॉजी से लैस 125 कैमरे लगाए गए हैं। इन कैमरों की मदद से किसी भी इंसान की छोटी से छोटी चीज पर भी नजर रखी जा सकेगी। शहर के 500 डॉक्टर्स मेडिकल इमरजेंसी के लिए उपलब्ध रहेंगे। साथ ही इस कार्यक्रम की सुरक्षा के लिए सैयदना साहब के 15 हजार सुरक्षा कर्मी भी तैनात हैं। सुरक्षा के लिए सैयदना साहब के 15 हजार सुरक्षा कर्मी भी तैनात हैं, वहीं, पीएम कवरेज के लिए मीडिया को प्रवेश नहीं दिया जा रहा है। पीएम के आने-जाने के समय कुल 20 मिनट के लिए इंदौर नो फ्लाइंग जोन होगा।
 
 
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS