Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड: एसपी अमरजीत बलिहार हत्याकांड में दो नक्सलियों को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजाअमेरिकियों को तिब्बत जाने से रोकने वाले चीनी अधिकारियों की वीजा पर रोकचिनाब नदी जलविद्युत परियोजनाओं का पाकिस्तान विशेषज्ञ को करना था निरीक्षणइस बैडमिंटन खिलाड़ी के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी साइना नेहवालदिल्ली: सरोगेसी सेंटर की आड़ में चल रहा था बच्चे बेचने का गोरखधंधा, मास्टर माइंड समेत 10 गिरफ्तारव्यापारियों के खिलाफ दर्ज मुकदमे वापस लेने पर विचार करेगी योगी सरकारस्कूल में कोयले से पेंटिंग करती थी ये बॉलीवुड सुपर स्टारचीनी उद्योग को केंद्रीय मंत्रिमंडल ने दिया 4,500 करोड़ के वित्‍तीय पैकेज का तोहफा, चीनी निर्यात पर मिलेगा इंसेंटिव
मध्य प्रदेश
विधानसभा चुनाव: 17 सितंबर को भोपाल में रोड शो करेंगे राहुल गांधी
By Swadesh | Publish Date: 14/9/2018 7:06:06 PM
विधानसभा चुनाव: 17 सितंबर को भोपाल में रोड शो करेंगे राहुल गांधी

भोपाल।  प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। राज्य के दोनों मुख्य राजनीतिक पार्टियां भाजपा और कांग्रेस ने चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी है। इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर 17 सितंबर को भोपाल में रोड शो करेंगे। जानकारी के अनुसार, करीब 12 किलोमीटर रोड शो करने के बाद वह पार्टी के करीब 1,5000 कार्यकर्ताओं से भी संवाद करेंगे। 

 

मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने आज बताया, ‘‘राहुल गांधी 17 सितंबर को भोपाल आएंगे। वह दोपहर 12 बजकर 45 मिनट पर भोपाल स्थित राजा भोज हवाई अड्डे पहुंचेंगे। वहां से शहर के लालघाटी सर्कल पहुंचेंगे।’’ 

 

उन्होंने कहा, ‘‘उसके बाद वह एक बजकर 10 मिनट पर लालघाटी सर्कल से बस से रोड शो करेंगे, जो कलेक्टर रोड, रॉयल मार्केट ब्रिज, पीर गेट, वीआईपी रोड सर्कल, पॉलिटेक्निक चौराहा, रोशनपुरा सर्कल, अपेक्स बैंक सर्कल, बोर्ड ऑफिस सर्कल एवं कस्तूरबा नगर सर्कल के रास्ते भेल दशहरा मैदान होते हुए गुजरेगा।’’ इस दौरान उनके लिए सात जगहों पर स्वागत केंद्र बने होंगे, जहां कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे। भेल दशहरा मैदान पहुंचने पर राहुल वहां पार्टी कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। इस संवाद में कांग्रेस के करीब 1,5000 कार्यकर्ता भाग लेंगे, जिनमें ब्लॉक, जिला एवं प्रदेश स्तर के कार्यकर्ता, पार्षद एवं पार्टी के बड़े नेता मौजूद रहेंगे।

 

कांग्रेस राहुल के इस रोड शो को ऐतिहासिक बनाने में जुटी है। रोड शो के जरिए कांग्रेस अपनी शक्ति का प्रदर्शन करने के साथ ही प्रदेश की जनता के बीच पार्टी के पक्ष में चुनावी माहौल बनाना चाहती है, ताकि सत्तारूढ़ बीजेपी को लगातार चौथी बार मध्यप्रदेश में सरकार बनाने से रोका जा सके।

 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS