Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
राहुल गांधी के खिलाफ आपराधिक केस दर्ज करने के लिए दायर याचिका पर सुनवाई 26 तक टलीराहुल के ‘चोकीदार चोर है’ अभियान के बचाव में आई कांग्रेसप्रधानमंत्री मोदी के विकास कार्यों की विरासत को आगे बढ़ाऊंगा: गौतम गंभीरभाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी, रमेश बिधूड़ी सहित गौतम गंभीर और हंसराज हंस ने दाखिल किया नामांकनउप्र में तीसरे चरण का मतदान समाप्त, मुलायम समेत 120 उम्मीदवारों के भाग्य ईवीएम में कैदअखिलेश की सभा में तोड़ी कुर्सियां, नारेबाजी के कारण डिंपल नहीं दे पायीं पूरा भाषणफरीदाबाद को गुंडाराज से मुक्ति दिलाएंगे नवीन जयहिंद : सिसोदियासुषमा, शिवराज व तीन पूर्व मंत्रियों की मौजदगी में भरा भाजपा उम्मीदवार भार्गव ने नामांकन
मध्य प्रदेश
भाजपा नेताओं ने दी आडवाणी को जन्मदिन की शुभकामनाएं
By Swadesh | Publish Date: 8/11/2018 1:31:16 PM
भाजपा नेताओं ने दी आडवाणी को जन्मदिन की शुभकामनाएं

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के संस्थापकों में से एक और वयोवृद्ध नेता लालकृष्ण आडवाणी का आज जन्मदिन है। इस अवसर पर प्रदेश भाजपा के नेताओं ने उन्हें शुभकामनाएं देते हुए उनके दीर्घायु होने की कामना की है। 

 
भारतीय जनता पार्टी को ऊंचाइयों तक पहुंचाने वाले वयोवृद्ध राजनेता लालकृष्ण आडवाणी को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित प्रदेश भाजपा के अन्य नेताओं ने ट्विटर के जरिए शुभकामनाएं दी हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें पिता तुल्य बताते हुए लिखा है- पितृतुल्य श्री लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की अनंत शुभकामनाएं। ईश्वर से कामना है कि आपको दीर्घायु, स्वास्थ्य एवं प्रसन्नता प्रदान करें। कर्तव्यनिष्ठा, कठिन परिश्रम और समर्पण की प्रतिमूर्ति आपका व्यक्तित्व राष्ट्रसेवकों के लिए प्रेरणास्रोत रहेगा। 
 
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह ने श्री आडवाणी को प्रेरणास्रोत बताया है और लिखा है- हमारे प्रेरणास्रोत, भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक सदस्य, आदरणीय लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिवस की हार्दिक बधाइयां। मैं ईश्वर से आपके बेहतर स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना करता हूं।
 
पार्टी की चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने पार्टी के उत्थान और विस्तार में श्री आडवाणी की भूमिका को याद करते हुए लिखा है-भारतीय जनता पार्टी को भारतीय राजनीति में एक प्रमुख पार्टी बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं भारत के पूर्व उप प्रधानमंत्री श्री लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। ईश्वर से आपके स्वस्थ जीवन एवं दीर्घायु की कामना करता हूं| 
 
पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने उन्हें राजनीतिक समझबूझ वाला सच्चा देशभक्त नेता बताया है और लिखा है- एक सच्चे देशभक्त, ईमानदार नेता और बुद्धिमान व्यक्ति के रूप में जाने वाले देश के सबसे वरिष्ठ नेता श्री लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आप शतायु हों, मैं ईश्वर से यही मंगलकामना करता हूं। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS