Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
चुनावी शंखनाद के बाद फिर 27-28 सितंबर को मध्य प्रदेश आएंगे राहुलपदमा शुक्ला हुई बागी, भाजपा का साथ छोड़ थामा कांग्रेस का हाथUN ग्लोबल मीडिया कॉम्पैक्ट में भारत का सूचना प्रसारण मंत्रालय शामिलकांग्रेस का वित्त मंत्री पर पलटवार, 'मोदी सल्तनत के दरबारी विदूषक' बनने को बेताब हैं अरुण जेटलीजम्मू कश्मीर : नियंत्रण रेखा के पास सुरक्षाबलों का आतंक निरोधक अभियान, 3 आतंकियों को किया ढेरपश्चिम बंगाल में एक और हादसा, दक्षिण 24 परगना जिले में गिरा निर्माणाधीन पुलशिवराज सरकार में मंत्री दर्जा प्राप्त पदमा शुक्ला ने छोड़ी पार्टी, भाजपा में मचा हड़कंपअब क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों का भी होगा एकीकरण, संख्या घटकर होगी 36
मध्य प्रदेश
दतिया पहुंचा शहीद जवान रंजीत का पार्थिव शरीर, अंतिम दर्शन के लिए लोगों की उमरी भीड़
By Swadesh | Publish Date: 9/7/2018 1:24:20 PM
दतिया पहुंचा शहीद जवान रंजीत का पार्थिव शरीर, अंतिम दर्शन के लिए लोगों की उमरी भीड़

दतिया। जम्मू कश्मीर में शहीद हुए रंजीत सिंह तोमर का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव दतिया के रेव गांव में किया जाएगा। रंजीत की अंतिम विदाई सैन्य सम्मान के साथ होगी। शहीद को अंतिम विदाई देने सरकार की तरफ से जनसम्पर्क मंत्री मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्र इस दौरान मौजूद रहे। इस दौरान जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने शहीद जवान को श्रद्धांजली अर्पित की और जवान की अर्थी को कंधा भी दिया। शहीद का पार्थिव देह जैसे ही उनके गांव पहुंचा शहीद के अंतिम दर्शन के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। बता दें रंजीत सेना की 28 आरआर रेजीमेंट में सैनिक थे और उन्हें शुक्रवार को कुपवाड़ा में आतंकी मुठभेड़ के दौरान सीने में गोली लगी थी। जिसके बाद जवान ने दम तोड़ दिया था।
 वहीं शहीद जवान रंजीत के पिता प्रताप सिंह तोमर ने बताया कि "रंजीत बचपन से ही सेना में भर्ती होकर देश की सेवा करना चाहता था। वह हमेशा से ही सेना में भर्ती होने के सपने देखा करता था। रंजीत मेरे तीनों बेटों में दूसरे नंबर का बेटा था। रंजीत बचपन से ही सेना में जाने के लिए कोशिशों में जुटा रहता था। 6 साल पहले जब शिवपुरी में सेना की भर्ती के लिए आयोजित रैली में गया तो वह पहले ही प्रयास में चुन लिया गया।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS