Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
UN ग्लोबल मीडिया कॉम्पैक्ट में भारत का सूचना प्रसारण मंत्रालय शामिलकांग्रेस का वित्त मंत्री पर पलटवार, 'मोदी सल्तनत के दरबारी विदूषक' बनने को बेताब हैं अरुण जेटलीजम्मू कश्मीर : नियंत्रण रेखा के पास सुरक्षाबलों का आतंक निरोधक अभियान, 3 आतंकियों को किया ढेरपश्चिम बंगाल में एक और हादसा, दक्षिण 24 परगना जिले में गिरा निर्माणाधीन पुलशिवराज सरकार में मंत्री दर्जा प्राप्त पदमा शुक्ला ने छोड़ी पार्टी, भाजपा में मचा हड़कंपअब क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों का भी होगा एकीकरण, संख्या घटकर होगी 36पाकिस्तान के खिलाफ मैच में रोहित-धवन ने की ताबड़तोड़ बैटिंग, बड़े-बड़े धुरंधरों के टूटे कई रिकॉर्डगणपति बप्पा मोरिया मुख्यमंत्री शिवराज ने परिवार समेत किया 'गणपति विसर्जन'
मध्य प्रदेश
मंदसौर दुष्कर्म केस : फास्ट ट्रेक कोर्ट में पुलिस ने पेश किया चालान
By Swadesh | Publish Date: 10/7/2018 3:57:48 PM
मंदसौर दुष्कर्म केस : फास्ट ट्रेक कोर्ट में पुलिस ने पेश किया चालान

मंदसौर। मंदसौर में नाबालिग के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में आज पुलिस ने फास्ट ट्रेक कोर्ट में चालान पेश किया। घटना के 14 दिन के अंदर ही पुलिस ने चालान पेश कर दिया। फास्ट ट्रेक कोर्ट में आरोपियों के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामले की सुनवाई होगी।

 
दुष्कर्म पीड़ि‍त बच्ची का फिलहाल इंदौर के एमवाय अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसे जल्द ही डिस्चार्ज किया जा सकता है। बच्ची का एक माह बाद एक और फिर ऑपरेशन होगा। अभी वह वीडियो गेम्स खेलने के साथ टीवी पर पसंद के कार्यक्रम देखती है। सोमवार को अधीक्षक वीएस पाल ने मेडिकल बुलेटिन जारी करते हुए यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बच्ची की आंख की लगातार जांच हो रही है। उसमें कोई परेशानी नहीं है।
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS