Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
UN ग्लोबल मीडिया कॉम्पैक्ट में भारत का सूचना प्रसारण मंत्रालय शामिलकांग्रेस का वित्त मंत्री पर पलटवार, 'मोदी सल्तनत के दरबारी विदूषक' बनने को बेताब हैं अरुण जेटलीजम्मू कश्मीर : नियंत्रण रेखा के पास सुरक्षाबलों का आतंक निरोधक अभियान, 3 आतंकियों को किया ढेरपश्चिम बंगाल में एक और हादसा, दक्षिण 24 परगना जिले में गिरा निर्माणाधीन पुलशिवराज सरकार में मंत्री दर्जा प्राप्त पदमा शुक्ला ने छोड़ी पार्टी, भाजपा में मचा हड़कंपअब क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों का भी होगा एकीकरण, संख्या घटकर होगी 36पाकिस्तान के खिलाफ मैच में रोहित-धवन ने की ताबड़तोड़ बैटिंग, बड़े-बड़े धुरंधरों के टूटे कई रिकॉर्डगणपति बप्पा मोरिया मुख्यमंत्री शिवराज ने परिवार समेत किया 'गणपति विसर्जन'
मध्य प्रदेश
मंदसौर गैंगरेप: आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल, 92 गवाहों के बयान दर्ज
By Swadesh | Publish Date: 11/7/2018 1:10:57 PM
मंदसौर गैंगरेप: आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल, 92 गवाहों के बयान दर्ज

भोपाल। मंदसौर में एक नाबालिग बच्ची से हैवानियत की हद पार कर हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस ने रिकॉर्ड 15 दिन के अंदर जांच पूरी कर कोर्ट के सामने चार्जशीट दाखिल कर दिया। पुलिस ने बताया कि चार्जशीट में दोनों आरोपियों के खिलाफ 100 साक्ष्य और 92 गवाहों के बयान दर्ज किए गए हैं।

 इस बीच इंदौर के एमवाई हॉस्पिटल में पीड़िता बच्ची की हालत स्थिर बनी हुई है और डॉक्टरों का कहना है कि अब वह खतरे से बाहर है। हालांकि कल पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया था कि टॉप प्रशासनिक अधिकारियों के आश्वासन के बावजूद उनके परिवार वालों को अस्पताल से जबरन बाहर भगा दिया गया था।

इस मामले की जांच के लिए गठित एसआईटी का नेतृत्व करने वाले सिटी सुपरिंटेंडेंट राकेश मोहन शुक्ला ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 363, 376(2) और 307 के तहत और पास्को ऐक्ट की धाराओं 5 और 6 के तहत चार्जशीट दाखिल किया गया है।

 

उन्होंने बताया कि मंदसौर गैंगरेप मामले में 350 पेज की चार्जशीट दाखिल की गई है। पुलिस ने यह चार्जशीट अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश नीशा गुप्ता की अदालत में पेश की है।

COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS