Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
लगातार हो रही बारिश और बर्फबारी से केदार घाटी में जनजीवन अस्त-व्यस्त, सैकड़ों यात्री फंसेचुनावी शंखनाद के बाद फिर 27-28 सितंबर को मध्य प्रदेश आएंगे राहुलपदमा शुक्ला हुई बागी, भाजपा का साथ छोड़ थामा कांग्रेस का हाथUN ग्लोबल मीडिया कॉम्पैक्ट में भारत का सूचना प्रसारण मंत्रालय शामिलकांग्रेस का वित्त मंत्री पर पलटवार, 'मोदी सल्तनत के दरबारी विदूषक' बनने को बेताब हैं अरुण जेटलीजम्मू कश्मीर : नियंत्रण रेखा के पास सुरक्षाबलों का आतंक निरोधक अभियान, 3 आतंकियों को किया ढेरपश्चिम बंगाल में एक और हादसा, दक्षिण 24 परगना जिले में गिरा निर्माणाधीन पुलशिवराज सरकार में मंत्री दर्जा प्राप्त पदमा शुक्ला ने छोड़ी पार्टी, भाजपा में मचा हड़कंप
मध्य प्रदेश
पपनास नदी के तेज बहाव में गाड़ी सहित बहे 3 लोग
By Swadesh | Publish Date: 11/7/2018 1:48:07 PM
पपनास नदी के तेज बहाव में गाड़ी सहित बहे 3 लोग

भोपाल। बारिश का कहर लगातार जारी है जिससे प्रदेश के कई नदियों के जलस्तर खतरे के निशान से ऊपर हो गया है। लगातार हो रही बारिश से जनजीवन अस्‍त-व्‍यस्‍त हो गया है तो वहीं पांच लोगों की मौत भी हो गई है। इसी बीच सीहोर आष्टा-पुल के ऊपर से बह रही पापनाश नदी को पार करने की कोशिश में बोलेरो जीप बह गई। बोलेरो में पांच से छह सवारी मौजूद थीं। मौके पर पुलिस की रेस्क्यू टीम को बुलाया गया जिसके बाद से लगभग 10 घंटे बीत जाने के बाद भी लापता लोगों के बचाव का काम जारी है। 

 दो लोगों कल ग्रामीणों की मदद से बचाए गए थे तो वहीं 3 लोग अब भी लापता हैं। पपनास नदी पुल पर पानी की सूचना के बाद भी रोड पर बेरिकेट्स नहीं लगाए थे। इस कारण से तेज बहाव का पता वाहन चालकों को लग नहीं पा रहा है। ऐसे में ड्राइवर ने उफान के बीच ही गाड़ी उतार दी, तेज बहाव होने के कारण जीप पानी में बह गई।

COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS