मध्य प्रदेश
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने बुलाई बैठक, दिया जाएगा प्रशिक्षण
By Swadesh | Publish Date: 5/12/2018 1:44:15 PM
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने बुलाई बैठक, दिया जाएगा प्रशिक्षण

भोपाल। प्रदेश विस चुनावों के बाद अब प्रत्याशियों को 11 दिसम्बर का इंतजार है। उस दिन ईवीएम को तीन लेयर सुरक्षा से निकालकर मतगणना शुरू हो जाएगी। ऐसे में इस दौरान कोई गड़बड़ी न हो इसके लिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने 06 दिसम्बर को विस चुनाव में खड़े अपने सभी 229 प्रत्याशियों को बैठक के लिए बुलाया है। इस दौरान मतगणना संबंधी प्रशिक्षण दिया जाएगा।

 
उल्लेखनीय है कि इस बार प्रदेश में अधिकांश प्रत्याशी ऐसे हैं, जो पहली बार चुनाव लड़ रहे हैं, ऐसे में कांग्रेस नहीं चाहती कि मतगणना के दौरान किसी भी तरह की लापरवाही सामने आए। भोपाल में प्रत्याशियों के साथ वे गुरुवार सुबह बैठक करेंगे। इस बैठक में सभी प्रत्याशियों का आना अनिवार्य किया गया है।
 
कमलनाथ ने 06 दिसम्बर को प्रदेश कांग्रेस के सभी 229 प्रत्याशियों को बैठक के लिए आमंत्रित किया है। 06 दिसम्बर को होने वाली इस बैठक में प्रत्याशियों को अपने दो-दो कार्यकर्ताओं के साथ इस बैठक में शामिल होना होगा। इस दौरान प्रत्याशियों को मतगणना के दिन कोई गड़बड़ी न हो इस संदर्भ में प्रशिक्षण दिया जाएगा। उन्हें प्रशासन का पक्षपात पूर्ण रवैया, डाकमत पत्रों की गणना, हर राउंड की गिनती पर मतगणना का सर्टिफिकेट अनिवार्य रूप से लेने के बारे में संपूर्ण जानकारी दी जाएगी।
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS