Ad
मध्य प्रदेश
इंदौर में सेंट्रल मल्टी की पांचवी मंजिल से युवती ने लगाई छलांग, मौत
By Swadesh | Publish Date: 11/1/2019 1:12:30 PM
इंदौर में सेंट्रल मल्टी की पांचवी मंजिल से युवती ने लगाई छलांग, मौत

इंदौर। शहर के पलासिया क्षेत्र स्थित शिखर सेंट्रल मल्टी की पांचवीं मंजिल से गुरूवार रात एक युवती की गिरकर मौत हो गई। घटना में युवती की मौके पर ही मौत हो गई। मृतका का नाम वैशाली गौर है और वह एबी रोड स्थित मल्हारमेगा मॉल के शो-रूम में काम करती थी। पुलिस की प्रारंभिक जांच में युवती का सहकर्मी से विवाद की बात सामने आई है। 

 
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार मूलत: मुरैना निवासी वैशाली गौर (20 वर्ष) पिता हरेन्द्र सिंह गौर 15 वीं बटालियन इंदौर में पिछले दस सालों से अपनी बुआ के साथ रहती थी। उसके फूफा उदयराज सिंह कुशवाह एसएएफ में सब इंस्पेक्टर हैं और बड़वानी में पदस्थ हैं। वैशाली मल्हार मेगा मॉल स्थित एक निजी फर्म में काम करती थी। वैशाली को रोजाना 7 बजे छुट्टी मिलती थी, लेकिन गुरुवार को वह 5 बजे ही दुकान से निकल गई थी। रात करीब 9.26 बजे वह पलासिया स्थित शेखर सेंटर पहुंची। इस दौरान वह फोन पर किसी से बात कर रही थी। बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी में वह पांचवीं मंजिल पर घूमती हुई दिख रही थी। तभी अचानक उसने 9.33 बजे पांचवे माले से नीचे छलांग लगा दी। युवती के परिसर में गिरते ही वहां हडक़ंप मच गया। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। 
 
जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत उसे अस्पताल भेजा जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। आरंभिक जांच में साथी कर्मचारी से विवाद की बात सामने आ रही है। पुलिस कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने शो-रूम में काम करने वाले विशाल को हिरासत में ले लिया है। देर रात तक उससे पूछताछ की जा रही थी। फिलहाल घटना के कारण का पता नहीं चल सका।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS