मध्य प्रदेश
कलेक्टर ने किया आठनेर तहसील कार्यालय का निरीक्षण
By Swadesh | Publish Date: 11/1/2019 4:20:15 PM
कलेक्टर ने किया आठनेर तहसील कार्यालय का निरीक्षण

बैतूल। कलेक्टर तरूण कुमार पिथोड़े ने शुक्रवार को आठनेर पहुंचकर तहसील कार्यालय का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने तहसील कार्यालय परिसर में साफ-सफाई रखने, रिकार्डों का उचित संधारण करने सहित अन्य निर्देश दिए। इस दौरान पुलिस अधीक्षक डीआर तेनीवार भी उनके साथ मौजूद रहे।

 
कलेक्टर पिथोड़े ने तहसील कार्यालय के चारों ओर बाउण्ड्रीवॉल का निर्माण करवाने के निर्देश दिए। उन्होंने तहसीलदार के न्यायालय कक्ष में प्रकरणों के संधारण का अवलोकन किया। उन्होंने कहा कि कार्यालय में आने वाले आवेदकों से विनम्र व्यवहार किया जाए। उन्होंने तहसील कार्यालय में मूलभूत सुविधाओं जैसे-शौचालय, पेयजल, छाया, बैठक व्यवस्था, स्वच्छता आदि बनाए रखने के निर्दश दिए, जिससे आम नागरिकों को कोई समस्या न हो। उन्होंने कार्यालय की प्रत्येक शाखा का निरीक्षण किया। 
 
इस दौरान उन्होंने कार्यालय की यथावश्यक मरम्मत व रंग-रोगन करने के साथ ही कार्यालय परिसर में पौधरोपण करने के निर्देश भी दिए। निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने तहसील परिसर में उपस्थित नागरिकों एवं कृषकों से कार्यालय की कार्यप्रणाली के बारे में जानकारी भी ली। कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस थाना आठनेर का भी निरीक्षण किया गया। इस दौरान पुलिस अधीक्षक द्वारा कानून-व्यवस्था सुचारू बनाए रखने एवं प्रार्थियों से सकारात्मक व्यवहार करने के निर्देश दिए गए।
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS