मध्य प्रदेश
प्रधानमंत्री के दौरे की तैयारियों को लेकर जिला भाजपा की बैठक संपन्न
By Swadesh | Publish Date: 8/2/2019 5:30:57 PM
प्रधानमंत्री के दौरे की तैयारियों को लेकर जिला भाजपा की बैठक संपन्न

धार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 16 फरवरी को धार जिले के प्रवास पर आ रहे हैं। इस दौरान वे विशाल आम सभा को संबोधित करेंगे। उनकी सभा को लेकर शुक्रवार को जिला भाजपा कार्यालय में प्रदेश महामंत्री मनोहर ऊंटवाल, आमसभा के प्रभारी चेतन कश्यप विधायक रतलाम व संभागीय संगठन मंत्री जयपाल सिंह चावड़ा आदि ने व्यवस्थाओं को लेकर जिले के पदाधिकारियों से चर्चा की व मार्गदर्शन दिया। 

 
इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष रंजना बघेल व उषा ठाकुर, भाजपा जिलाध्यक्ष डॉक्टर राज बर्फा, लोकसभा प्रभारी बाबूसिंह रघुवंशी, लोकसभा संयोजक दिलीप पटोदिया, कलसिंह भाबर,बड़वानी जिलाध्यक्ष ओम खंडेलवाल, जिला पंचायत अध्यक्ष मालती पटेल, करण सिंह पवार अशोक सोमानी, भंवर सिंह शेखावत, राजीव यादव, विनोद शर्मा,गोपाल सिंह चौधरी मचासीन थे। 
 
भाजपा संभागीय सह मीडिया ज्ञानेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि इस अवसर पर वरिष्ठ पदाधिकारियों ने मार्गदर्शन करते हुए बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के आगमन एक लाख लोगों को एकत्रित करने की योजना है, जिसमें धार, झाबुआ, अलीराजपुर, रतलाम, बड़नगर, महू, राऊ, बेटमा आदि से स्थानों से आने वाले कार्यकर्ताओं की उपस्थिति को लेकर भी विचार विमर्श किया गया।
 
वक्ताओं ने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सर्वहारा वर्ग के लिए कार्य किया है आज देश को राष्ट्रीय स्तर पर स्वाभिमान मिला है। हाल ही में बजट में जो प्रावधान दिया गया है से भी सभी वर्ग को काफी राहत मिलेगी। मध्यप्रदेश में भाजपा संगठन ग्राम केंद्र तक मजबूती के साथ है, पिछली बार की अपेक्षा हमारा हमारा वोट प्रतिशत बढ़ा है किंतु सीटों में हम पीछे रह गए हैं। भाजपा में कार्यकर्ता सर्वोपरि होता है जिसके बल पर हम एक बार फिर लोकसभा में भाजपा का परचम लहराएंगे। 
 
उम्मीदवार कोई भी हो हमें प्रधानमंत्री के रूप में एक बार फिर नरेंद्र मोदी को सशक्त भारत बनाने के लिए लाना है। विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने किसानों के साथ छलावा क्या है आज किसान परेशान है। कांग्रेस सरकार द्वारा पूर्व की भाजपा सरकार द्वारा जो योजनाएं चलाई जा रही थी उन्हे द्वेषता पूर्वक बंद करने का प्रयास किया जा रहा है। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS