मध्य प्रदेश
हमारी विज्ञापन की सरकार नहीं न हमारी फोटो छपेगी : कमलनाथ
By Swadesh | Publish Date: 8/2/2019 5:38:42 PM
हमारी विज्ञापन की सरकार नहीं न हमारी फोटो छपेगी : कमलनाथ

भोपाल। राजधानी भोपाल के जम्‍मबूरी मैदान में शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की किसान आभार रैली हुई। जिसमें प्रदेशभर से आए कार्यकर्ता सहित किसानों ने बड़ी संख्‍या में भाग लिया। मप्र विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की जीत के बाद उनका यह दूसरा भोपाल दौरा है। 

 
किसान आभार रैली को संबोधित करते हुए प्रदेश के मुख्‍यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि मध्‍यप्रदेश की कुर्सी संभालते ही हमने अपने वचन पत्र में किसानों के लिए किए गए वादे को एक घंटे में पूरा कर दिया है। उन्‍होंने कहा कि अभी तो हमारी सरकार के लिए 50 दिन ही पूरे हुए हैं100 दिन का समय दो फिर देखना क्‍या होता है। 
 
कमलनाथ ने कहा कि हमारी विज्ञापन की सरकार नहीं है, हमारी कोई फोटो नहीं छपेगी। अगर फोटो छपेगी तो इन किसानों की फोटो छपेगी। हम कोई घोषणा भी नहीं करेंगे। हमारी सरकार द्वारा किए गए कामों को ही घोषणा माना जाएगा। कमलनाथ ने कहा जब हमने सीएम की कुर्सी संभाली थी मप्र सरकार का खजाना पूरी तरह खाली था। हमारे सामने बहुत चुनौती हैं, लेकिन हमें उनसे निपटना है।
 
कमलनाथ ने कहा कि हमने कुर्सी संभालते ही तुरंत किसानों के कर्जे वाली फाइल पर साइन किए और एक घंटे के अंदर प्रदेश के किसानों का कार्जा माफ हो गया है। हमने अपने बचन पत्र में किए गए वादों को पूरा करने का काम शुरू कर दिया है। जिसमें 100 यूनिट बिजली जलाने वालों को मात्र 100 रूपए देने होंगे। इसी तरह अन्‍य योजनाओं को हमने डबल कर दिया है। उन्‍होंने कहा कि हमारी सरकार द्वारा नई निवेश नीति बनाई जाएगी जिससे नए उद्योग धंधे लगाएंगे जिससे नौजवानों को रोजगार के नए अवसर मिलेंगे। 
 
उन्‍होंने मोदी सरकर पर हमला करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता सब समझ चुकी है। देश के नौजवान देश का भविष्‍य तय करेंगे और सबक सिखाएंगे। मुख्‍यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनेगी और राहुल गांधी ही देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS