मध्य प्रदेश
छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस ने पकड़ा, भागने के चक्कर में थाने की छत से गिरकर मौत
By Swadesh | Publish Date: 9/2/2019 2:29:52 PM
छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस ने पकड़ा, भागने के चक्कर में थाने की छत से गिरकर मौत

ग्वालियर। ग्वालियर के हजारी थाना क्षेत्र में ट्रिपल आईटीएम में काम करने वाली एक महिला से छेड़छाड़ के आरोप में शनिवार को सुबह पुलिस एक युवक को पकडक़र लाई थी, लेकिन भागने के चक्कर में वह थाने की छत पर चढक़र गया और छत से गिरने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

 
जानकारी के मुताबिक, ट्रिपल आईटीएम में ही काम करने वाली महिला रेखा सिकरवार निवासी लूटपुरा ने शनिवार को सुबह हजीरा थाने पहुंचकर अपने साथ काम करने वाला नंदू बाथम पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया। महिला की शिकायत पर डायल 100 पुलिस आरोपित नन्दू को गिरफ्तार कर थाने लेकर लाई। 
 
पुलिस महिला और युवक दोनों को समझाने की कोशिश कर रही थी, तभी नन्दू ने भागने की कोशिश की और थाने की छत पर चढ़ गया। पुलिसकर्मी उसे पकडऩे से पीछे दौड़े, तो वह थाने की छत से नीचे कूद गया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस हादसे के बाद क्षेत्र में तनाव की स्थिति है। थाने के आसपास भारी संख्या में पुलिसबल तैनात किया गया है। वहीं, मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है, जहां न्यायिक मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में तीन डॉक्टरों के पैनल द्वारा मृतक का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। 
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS