मध्य प्रदेश
राज्य सरकार अपने वचन पूर्ण ईमानदारी के साथ पूरा करेगी: वर्मा
By Swadesh | Publish Date: 11/2/2019 10:55:12 AM
राज्य सरकार अपने वचन पूर्ण ईमानदारी के साथ पूरा करेगी: वर्मा

उज्जैन। प्रदेश के लोक निर्माण, पर्यावरण एवं उज्जैन जिले के प्रभारी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने रविवार को देर शाम उज्जैन प्रवास के दौरान बडऩगर में 60 लाख रुपये की लागत से नवनिर्मित सब्जी मंडी मार्केट का लोकार्पण एवं बडऩगर के समीप चामला नदी पर तीन करोड़ 38 लाख से अधिक की राशि से स्टापडेम निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने जो वचन आम जनता को दिए हैं, उन्हें सरकार पूर्ण ईमानदारी के साथ पूरा करेगी। बडऩगर में पेयजल संकट कई वर्षों से है। इसे दूर करने के लिये चामला नदी पर स्टापडेम के बन जाने से पेयजल की समस्या दूर होगी। इस कार्य के लिये क्षेत्रीय विधायक मुरली मोरवाल के अथक प्रयास से यह कार्य पूरा हुआ है।

 
प्रभारी मंत्री वर्मा ने कहा कि सरकार ने किसानों के ऋण माफी के वचन को पूरा कर रही है, वहीं विवाह योजना के अन्तर्गत राशि में वृद्धि की गई है। जनता ने हम जनप्रतिनिधियों को चुनकर भेजा है, तो उन पर खरे उतरेंगे। बडऩगर के विधायक कर्मठता से काम करते हैं और वे सदैव क्षेत्र की समस्याओं का समाधान पूर्ण ईमानदारी के साथ करेंगे। सरकार काम करने में विश्वास करती है। 
 
क्षेत्रीय विधायक मुरली मोरवाल ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि बडऩगर की सबसे गंभीर समस्या पेयजल की थी। इस समस्या के लिये मुख्यमंत्री कमलनाथ एवं प्रभारी मंत्री सज्जनसिंह वर्मा से पहली मुलाकात में समस्या से अवगत कराया गया। पहली बार में ही उन्होंने स्टापडेम की स्वीकृति प्रदान कर दी। स्टापडेम के बन जाने से पेयजल की समस्या खत्म हो सकेगी। सरकार ने जो वादे किये हैं, उनका त्वरित गति से पूरा करना प्रारम्भ हो गया है। नागदा-खाचरौद विधायक दिलीप गुर्जर ने कहा कि स्टापडेम के निर्माण होने से जनता को लाभ मिलेगा। नगर पालिका बडऩगर की अध्यक्ष मधु अशोक शोभावत एवं पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष भागचन्द काला ने भी अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि शहर की विकराल जल समस्या का समाधान नवीन डेम के बन जाने से दूर होगा।
 
कार्यक्रम के पूर्व प्रभारी मंत्री वर्मा ने बडऩगर में सर्वप्रथम डाबरी चौक के समीप नवीन सब्जी मंडी का विधिवत लोकार्पण किया। नवनिर्मित दुकानों का निरीक्षण किया। इसके बाद प्रभारी मंत्री ने चामला नदी के किनारे स्टापडेम का भूमि पूजन किया। इस अवसर पर पूर्व विधायक सुरेन्द्रसिंह सिसौदिया, कलेक्टर शशांक मिश्र, एसपी सचिन अतुलकर, कमल पटेल, रवि भदौरिया, रवि शुक्ला, मनीष शर्मा आदि जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS