मध्य प्रदेश
मोदी के नेतृत्व में वैभवशाली, गौरवशाली भारत का हो रहा निर्माण: स्वतंत्रदेव सिंह
By Swadesh | Publish Date: 11/2/2019 12:08:55 PM
मोदी के नेतृत्व में वैभवशाली, गौरवशाली भारत का हो रहा निर्माण: स्वतंत्रदेव सिंह

रीवा। आने वाला लोकसभा चुनाव देश को आगे बढ़ाने एवं बचाने का चुनाव है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गरीब, मजदूर, सर्वजनहिताय की सरकार चलाकर गरीब कल्याण के एजेंडे को फलीभूत करने का काम किया है। हर गरीब के सपने को साकार करते हुए 2022 तक सभी के सिर पर क्षत देने का जो भागीरथी प्रयास शुरू किया है, उसकी पूर्णता हेतु लोकसभा चुनाव में पुन: मोदी की सरकार भारी बहुतमत से बने, तभी सभी गरीब और देशवासियों का मुख्यधारा में जुड़ाव होगा और विकास का लाभ मिलेगा। यह विचार भाजपा के लोकसभा चुनाव के मप्र प्रभारी व उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह ने रीवा में पार्टी के संभाग स्तर के प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक में कही।

 
उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए पदाधिकारियों से जहां व्यक्तिगत चर्चा की, वहीं सामूहिक नेतृत्व के साथ संगठन द्वारा दिये गये आगामी कार्यक्रमों में घर-घर तक पहुंचाने और हर बूथ में प्रभावी रूप से क्रियान्वयन करने पर जोर दिया। उन्होंने 2019 के चुनाव की सतही तैयारियों पर कार्यकर्ताओं से चर्चा कर उन्हें पूरी गति के साथ मैदान में जुटने का आह्वान किया और मोदी सरकार की जनहितैषी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के निर्देश भी दिए। 
 
उन्होंने सभी दायित्ववान कार्यकर्ताओं को अपना सर्वस्व इस चुनाव मे लगाने का संदेश देते हुए कहा कि 2019 का चुनाव जितना हमारे लिए आवश्यक है, उतना ही देश की प्रगति के लिए। इस चुनाव में भाजपा की विजय सुनिश्चित होते ही देश की दशा और दिशा बदल जायेगी। मोदी सरकार ने गांव गरीब किसान की उन्नति और भलाई के लिए देश के खजाने को खोल दिया है। मोदी सरकार की सर्वजनहिताय वाली सरकार ने जन-जन को लाभान्वित किया है, बंचित समाज के अंतिम पायदान मे खडे व्यक्तियो को खुशहाली प्रदान की है जिसके कारण आज देश वैभवशाली और गौरवशाली बनकर उभर रहा है। 
 
संभागीय बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री रीवा विधायक राजेन्द्र शुक्ला, सतना सांसद गणेश सिंह, सीधी सांसद रीती पाठक, विधायक नागेन्द्र सिंह, पंचूलाल प्रजापति, केपी त्रिपाठी, श्यामलाल द्विवेदी, केदार शुक्ला, विक्रम सिंह, प्रभाकर सिंह, रामदास मिश्रा, जिलाध्यक्ष विद्याप्रकाश श्रीवास्तव रीवा, नरेन्द्र त्रिपाठी, डॉ. राजेश आर्या, क्रांतिशीर्ष देव सिंह सहित आपेक्षित पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS