मध्य प्रदेश
अवैध शराब बिक्री पर मुख्यमंत्री कमलनाथ सख्त, कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए
By Swadesh | Publish Date: 11/2/2019 12:59:29 PM
अवैध शराब बिक्री पर मुख्यमंत्री कमलनाथ सख्त, कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए

भोपाल। उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में जहरीली शराब के सेवन से जान गंवाने के मामले को गंभीरता से लेते हुए मप्र के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने निर्देश जारी किए हैं। मुख्यमंत्री ने अवैध शराब का विक्रय करने वाले लोगों के लिखाफ अभियान चलाकर कड़ी कार्रवाई के निर्देश सोमवार सुबह जारी किए हैं। 

 
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश के पुलिस व आबकारी विभाग को प्रदेश में अवैध शराब की बिक्री करने वालों के खिलाफ सतत अभियान चलाने के निर्देश दिये है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में जो लोग भी अवैध शराब की बिक्री में लिप्त है, ऐसे लोगों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जावे। अवैध शराब की बिक्री पर सख्ती से अंकुश लगाया जाये। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि अवैध शराब की बिक्री के अड्डे नेस्तनाबूद किये जाये साथ ही पड़ोसी राज्यों की सीमाओं पर विशेष चौकसी बरती जाये, जहाँ से अवैध शराब का परिवहन संभव हो सकता है। 
 
मुख्यमंत्री ने कहा है कि प्रदेश के किसी भी हिस्से से इस तरह के मामले सामने आते है तो दोषी जिम्मेदार अधिकारी पर कड़ी कार्यवाही होगी। उल्लेखनीय है कि यूपी और उत्तराखंड में ज़हरीली शराब के सेवन से कऱीब 124 लोग मौत के आग़ोश में समा चुके है।
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS