Ad
मध्य प्रदेश
भाजपा जिला उपाध्यक्ष पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज
By Swadesh | Publish Date: 12/3/2019 4:12:24 PM
भाजपा जिला उपाध्यक्ष पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज

विदिशा। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक भाजपा नेता को अभद्र टिप्पणी करना भारी पड़ गया। मामला विदिशा जिला मुख्यालय के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। कांग्रेस नेताओं की शिकायत पर पुलिस ने उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 188 एवं 294 के तहत आचार संहिता उल्लंघन का प्रकरण दर्ज किया है। लोकसभा चुनाव की घोषणा बाद मध्यप्रदेश में आचार संहिता उल्लंघन के मामले में थाने में यह पहला मामला दर्ज हुआ है। 

 
विदिशा के सिविल लाइन थाना प्रभारी टीआई राजेश सिन्हा ने मंगलवार को बताया कि सोमवार की रात कांग्रेस के नगर कमेटी अध्यक्ष देवेंद्र राठौर एवं कांग्रेस नेता आनंद प्रताप सिंह ने भाजपा के जिला उपाध्यक्ष राम रघुवंशी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत की थी। उन्होंने लिखित शिकायत में बताया था कि राम रघुवंशी ने कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी की है, जिससे कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भावनाएं आहत हुई हैं। इस तरह की पोस्ट से शहर की शांति व्यवस्था बिगड़ सकती है। शिकायत के आधार पर राम रघुवंशी के खिलाफ के मामला दर्ज किया गया है।
 
इस मामले में भाजपा जिला उपाध्यक्ष राम रघुवंशी का कहना है कि दिग्विजय सिंह ने पुलवामा हमले के खिलाफ भारतीय वायुसेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक के सबूत मांगे थे। इसी से आहत होकर उन्होंने पांच दिन पहले फेसबुक पर पोस्ट डाली थी, लेकिन उस पोस्ट को उन्होंने एक घंटे बाद ही हटा लिया था। उन्होंने आचार संहिता लगने के बाद कांग्रेस नेताओं द्वारा की गई इस शिकायत को राजनैतिक साजिश बताया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS