मध्य प्रदेश
कलेक्टर ने लिया मतगणना स्थल का जायजा, एफएलसी की देखी कार्यवाही
By Swadesh | Publish Date: 14/3/2019 5:08:46 PM
कलेक्टर ने लिया मतगणना स्थल का जायजा, एफएलसी की देखी कार्यवाही

श्योपुर। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी बसंत कुर्रे ने लोकसभा निर्वाचन 2019 के अंतर्गत जिला मुख्यालय श्योपुर स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज में बनाये गये मतगणना स्थल का गुरुवार को जायजा लिया। साथ ही मतगणना स्थल के हॉल में चल रही एफएलसी के कार्य का अवलोकन कर की जा रही कार्यवाईयों को प्रभावी बनाने के निर्देश विभागीय अधिकारी, इंजीनियर और कर्मचारियों को दिये। 

इस दौरान कलेक्‍टर कुर्रे ने पॉलिटेक्निक कॉलेज श्योपुर पर लोकसभा निर्वाचन-2019 की मतगणना स्थल पर की जा रही व्यवस्थाएं देखी। साथ ही बीईएल बंगलोर कंपनी के इंजीनियरों द्वारा किये जा रहे एफएलसी कार्य का अवलोकन और ईव्हीएम एवं व्हीव्हीपीएटी मशीन पर चल रहे कार्य को देखा। इसी प्रकार कलेक्टर ने इंजीनियरों से एफएलसी के कार्य की बारीकियां जानी। साथ ही विभिन्न पार्टों और कागज लगाने का कार्य के बारे में जानकारी दी। कलेक्टर ने व्हीव्हीपीएटी एवं ईव्हीएम में लगने वाली सामग्री और चेकिंग मशीन पर प्रवेश की व्यवस्था देखी। साथ ही विजिटर रजिस्टर में हस्ताक्षर कर पात्रता रखने वाले अधिकारी, कर्मचारियों के बारे में जानकारी दी। 
 
एसडीएम डीपी सिंह एवं एसएलआर शर्मा ने इंजीनियरों के माध्यम से की जा रही एफएलसी के बारे में विस्तार से जानकारी दी। साथ ही एफएलसी कार्य में बंगलोर कंपनी के इंजीनियरों ने की जा रही कार्यवाईयों, ईव्हीएम और व्हीव्हीपीएटी की साफ सफाई व्यवस्था, बेटरी और उपयोग में आने वाली सामग्री से अवगत कराया। इस अवसर पर एसडीएम श्योपुर डी.पी. सिंह, अधीक्षक भू-अभिलेख अनिल शर्मा, बीईएल बंगलोर के इंजीनियर अरविंद कुमार यादव, प्रभारी एफएलसी जगत सिंह यादव, अनूप पारिख, केपी यादव सहित एफएलसी कार्य में लगे अन्य अधिकारी, कर्मचारी उपस्थित रहे। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS