मध्य प्रदेश
राहगीरों से लूट करने वाली गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार
By Swadesh | Publish Date: 16/3/2019 1:17:47 PM
राहगीरों से लूट करने वाली गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार

ब्यावरा। नई बाइक देखकर राहगीरों से लूट करने वाले 6 सदस्यीय गिरोह में से राजगढ़ व मलावर थाना पुलिस टीम ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से वारदात को अंजाम देने में उपयुक्त की गई बाइक और लूट का सामान जब्त किया ।

पुलिस ने मामले में तीन अन्य आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने शनिवार को पुलिस कंट्रोल रुम में आयोजित पत्रकारवार्ता में बताया कि आरोपियों द्वारा राहगीरों से नई मोटरसाईकिल देखकर व उनके पास रखी धनराशि की लूट की घटना की जाती थी।
 
थाना मलावर के सुंदरपुरा गांव में 26 फरवरी को अज्ञात बदमाश राहगीरों से एक बाइक, मोबाइल और नकदी लूट कर ले गए थे। वहीं 12 मार्च को राजगढ़ थाना क्षेत्र में खिलचीपुर रोड़ से अज्ञात बदमाश बाइक ,मोबाइल,पर्स और नकदी लूट कर ले गए थे। वरिष्ठ अफसरों के निर्देश पर गठित टीम ने संदीप पिता बीरमसिंह भील (20), मांगीलाल पिता बाबूलाल भील (22) निवासी कालीपीठ और रामबाबू पिता इमरतलाल भील (22) निवासी खरेड़ को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उनके कब्जे से वारदात को अंजाम देने में उपयोग की गई बाइक क्रमांक एमपी 37 एमएफ 0604 जब्त की है। 
 
पूछताछ पर बदमाशों ने लूट करने की वारदात को कबूला और साथी मुकेश पिता रोड़जी भील, मुकेश पिता बापूलाल और राजेश पिता लालसिंह भील का नाम उजागर किया। पुलिस मामले में आरोपितयों से पूछताछ कर रही है। कार्रवाई के दौरान राजगढ़ थाना प्रभारी जेबी. राय, मलावर थाना प्रभारी यूएस. मुकाती, एसआई आदित्य सोनी, पीएसआई श्यामवीर तोमर, प्रवीण जाट, आर. कमल वर्मा, जयसिंह, रामदीन, बृजराज और सूबेदार योगेन्द्र मरावी सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS