Ad
मध्य प्रदेश
अब बाबूलाल गौर ने दी दिग्विजय सिंह को चुनौती, कहा भोपाल से जीतकर दिखाएं
By Swadesh | Publish Date: 18/3/2019 2:45:11 PM
अब बाबूलाल गौर ने दी दिग्विजय सिंह को चुनौती, कहा भोपाल से जीतकर दिखाएं

भोपाल। लोकसभा चुनाव को लेकर मध्य प्रदेश में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है। प्रदेश की भाजपा के गढ़ वाली सीटों पर कांग्रेस सेंध लगाने का पुरजोर प्रयास कर रही है, जिसके लिए कांग्रेस मजबूत प्रत्याशियों की तलाश कर रही है। एक ओर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री दिगिवजय सिंह पर विश्वास जताते हुए उनको सबसे कठिन सीट से लडऩे की का आग्रह किया था, दिग्विजय सिंह ने स्वीकार भी कर लिया है। वहीं अब मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता बाबूलाल गौर ने उन्हें भोपाल से चुनाव लड़ कर दो दो हाथ करने की चुनौती दी है। 

बाबूलाल गौर ने सोमवार सुबह मीडिया से चर्चा करते हुए दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा" दिग्विजय आ जाएँ भोपाल, हो जाएं दो-दो हाथ। आ जाएं, पराक्रम दिखाएं। भोपाल से जीतकर दिखाएं, मालूम पड़ जायेगा। भोपाल से जीतना लोहे के चने चबाना है। यहां बीजेपी की जड़ें बहुत गहरी हैं, यहां भूलकर भी नहीं आ जाना दिग्विजय।"
 
बाबूलाल गौर ने कहा भोपाल से कांग्रेस कई दिग्गजों को चुनाव लड़ा चुकी है, सुरेश पचौरी, नवाब पटौदी तक चुनाव हार गए।उल्लेखनीय है कि गौर एक बार फिर चुनाव लडने को तैयार हैं और भोपाल सीट से दावेदारी कर रहे हैं। हालाँकि भाजपा से उनके अलावा भी आधा दर्जन नेताओं ने भोपाल से अपनी दावेदारी की है। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS