मध्य प्रदेश
शहीद दिवस पर राजनेताओं ने भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को किया नमन
By Swadesh | Publish Date: 23/3/2019 12:40:31 PM
शहीद दिवस पर राजनेताओं ने भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को किया नमन

भोपाल। शहीद दिवस पर भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को देशभर में याद किया जा रहा है। इस मौके पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत अन्य भाजपा नेताओं ने भी ट्वीट किया। बता दें कि 23 मार्च को ही इन तीनों को फांसी दी गई थी।

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्र्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने देश के लिए प्राण न्योछावर करने वाले तीनों शहीदों को याद करते हुए ट्वीट कर लिखा ‘बम और पिस्तौल क्रांति नहीं लाते, क्रान्ति की तलवार विचारों के धार बढ़ाने वाले पत्थर पर रगड़ी जाती है। भगत सिंह अपने क्रांतिकारी विचारों से स्वतंत्रता की कभी न बुझने वाली ज्योत प्रज्ज्वलित कर देने वाले शहीद-ए-आजम को #ShaheedDiwas पर विनम्र श्रद्धांजलि! देश का कण-कण आपका ऋणी है’। एक अन्य ट्वीट कर उन्होंने लिखा ‘मां की कोख को धन्य करने वाले सपूत, राजगुरु व सुखदेव को #ShaheedDiwas पर नमन। आप जैसे रत्न देश का गौरव हैं। राष्ट्र का कण-कण अनंतकाल तक आपका ऋणी रहेगा’।
इसी प्रकार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने मां भारती के तीनों सपूतों को शहीद दिवस पर श्रृद्धांजलि देते हुए लिखा ‘अपनी अप्रतिम, अतुलनीय राष्ट्र सेवा और प्रयास से माँ भारती की पावन भूमि को धन्य करने वाले महान स्वतंत्रता सेनानी शहीद-ए-आजम भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव को उनके शहादत दिवस पर नमन। #ShaheedDiwas’। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने तीनों शहीदों को नमन करते हुए ट्वीट कर लिखा ‘मेरा रँग दे बसन्ती चोला, मेरा रँग दे। मेरा रँग दे बसन्ती चोला। माय रँग दे बसन्ती चोला॥ अमर शहीद भगतसिंह जी, राजगुरु जी और सुखदेव जी के बलिदान दिवस पर कोटि कोटि नमन! #BhagatSingh’। 
 
नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने अपने संदेश में लिखा ‘आजादी के अमर सेनानी एवं माँ भारती के सच्चे सपूत वीर भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को शहीद दिवस पर शत-शत नमन। जय हिंद’!
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS