Ad
मध्य प्रदेश
रंगपंचमी पर राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं
By Swadesh | Publish Date: 25/3/2019 1:14:03 PM
रंगपंचमी पर राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

भोपाल। आज रंगपंचमी है। रंगपंचमी होली के 5 दिन बाद मनाई जाती है। ये देवी देवताओं को समर्पित होती है। देशभर में रंगपंचमी का त्यौहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। रंगपंचमी के अवसर पर मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, मुख्यमंत्री कमलनाथ समेत अन्य राजनेताओं ने प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी है और खुशहाली की कामना की है। 

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने प्रदेशवासियों को रंगपंचमी की शुभकामना देते हुए कहा कि ‘ रंगपंचमी का पर्व आनंद और उमंग का पर्व है, जो मानवीय मूल्यों और आदर्शो को मजबूत बनाता है। सारे भेदभाव को भूलकर एक होने का संदेश देता है। रंगपंचमी के त्योहार पर देशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं। #RangPanchmi’। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी प्रदेशवासियों को रंगपंचमी पर्व की बधाई और शुभकामनाएं देते हुए अपने संदेश में कहा ‘होली के पर्व के बाद रंगपंचमी मनाने की सामाजिक सांस्कृतिक परम्परा है। रंगों के महापर्व पर हम सभी आपसी मनमुटाव मिटाकर भाईचारे की स्वस्थ परंपरा को आगे बढ़ाने में अपना योगदान व सहयोग करें’। 
 
कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रंगपंचमी पर बधाई देते हुए ट्वीट कर लिखा ‘समस्त देशवासियों को हर्ष, उल्लास, प्रेम, व भाईचारे के पर्व "रंगपंचमी" की हार्दिक शुभकामनाएं। रंगों के इस रंगारंग त्यौहार पर आप सभी के जीवन में सदैव खुशियों के रंग खिलें, ईश्वर से मेरी यही कामना है’।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS