Ad
मध्य प्रदेश
टिकट कटने से नाराज बोधसिंह ने खरीदा नामांकन फॉर्म, भाजपा ने साधी चुप्पी
By Swadesh | Publish Date: 3/4/2019 4:16:46 PM
टिकट कटने से नाराज बोधसिंह ने खरीदा नामांकन फॉर्म, भाजपा ने साधी चुप्पी

भोपाल। टिकट बंटने के साथ ही प्रदेश के दोनों प्रमुख राजनीतिक दलों में असंतोष सामने आने लगा है। कई सीटों पर तो बागी नेता पार्टी के घोषित उम्मीदवारों को चुनौती भी दे रहे हैं। प्रदेश की बालाघाट सीट पर भी ऐसा ही नजारा दिखायी दे रहा है। यहां से भाजपा के पूर्व सांसद बोधसिंह भगत ने भी नामांकन फार्म ले लिया है और चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं। 

 
बालाघाट से भारतीय जनता पार्टी ने मौजूदा सांसद बोधसिंह भगत का टिकट काटकर ढाल सिंह बिसेन को टिकट दिया है, जिसके चलते समर्थकों और स्थानीय नेताओं में नाराजगी है। बीते दिनों समर्थकों ने इसको लेकर भाजपा कार्यालय पर जमकर हंगामा भी किया था और कार्यालय पर ताला जड़ दिया था। इसके बाद मामला बढ़ता देख पुलिस ने मोर्चा संभाला और हल्का बल का प्रयोग किया था।
 
इसी बीच मंगलवार से पहले चरण के नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गयी है। इस चरण में बालाघाट, मंडला, शहडोल, सीधी, सतना और छिंदवाड़ा की सीटें शामिल हैं। भगत ने भी बालाघाट से नामांकन फॉर्म खरीद लिया है। बोध सिंह भगत का कहना है कि नामांकन फॉर्म ले लिया है, इसे भरेंगे और चुनाव भी लड़ेंगे। 
 
उन्हें अब भी उम्मीद है कि पार्टी ढालसिंह से टिकट वापस लेकर उन्हें दे दी देगी। वहीं, इस मामले को लेकर फिलहाल प्रदेश भाजपा ने चुप्पी साध रखी है। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता डॉ. दीपक विजयवर्गीय ने बुधवार को बातचीत में कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पार्टी के उम्मीदवार के लिये काम करेंगे और बालाघाट सीट पर फिर से जीत हासिल करेंगे।  
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS