मध्य प्रदेश
प्रभात और नरोत्तम की मौजूदगी में ढाल सिंह ने भरा नामांकन
By Swadesh | Publish Date: 9/4/2019 1:18:16 PM
प्रभात और नरोत्तम की मौजूदगी में ढाल सिंह ने भरा नामांकन

बालाघाट। नरेन्द्र मोदी रूकने का नाम नहीं है बल्कि विकास, राष्ट्रवाद और निरतंर चलने का नाम है। देश और प्रदेश के विकास को अविरल बनाए रखने के लिए हमें विधानसभा वाली गलती नहीं दोहराना है क्योंकि इसे दुष्परिणाम हमने महज तीन महिनों में ही देख लिए हैं। यह बात सोमवार को पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं सांसद प्रभात झा ने सोमवार को बालाघाट में आयोजित सभा के दौरान कही।

 
लोकसभा प्रत्याशी डॉ. ढालसिंह बिसेन ने भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व सांसद प्रभात झा और पूर्व मंत्री व विधायक डॉ. नरोत्तम मिश्रा की मौजूदगी में कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्टर कार्यालय जाकर अपना पर्चा भरा। नामांकन के बाद एक जनसभा भी आयोजित की गई। इस दौरान प्रभात झा ने कहा कि अब तो दूध का जला छाछ को भी फूंक-फूंक कर पीने का समय है। सरकार चलाने के लिए नरेन्द्र मोदी की तरह काम करना पड़ेगा। हम सबको देश के खातिर नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाकर देश के विकास में भागीदार बनना है। आज ये पहला चुनाव है जिसे जनता अपने देश की अस्मिता को बचाए रखने लड़ रही है।
 
वहीं डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अब मुख्यमंत्री कमलनाथ की काली कमाई निकलने लगी। प्रदेश के इंदौर, भोपाल और महानगरों में इनके विषेष कर्ताधर्ताओं और नाते-रिश्‍तेदारों के पास से अवैध संपत्तियों का जखीरा पकड़ा जा रहा है। रकम इतनी बड़ी है की मशीनें भी अभी तक नहीं गिन पाई है और मुख्यमंत्री कमलनाथ कह रहे राजनैतिक द्वेष की कार्रवाई हो रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कर्जामाफी धोखा है। कांग्रेस ने प्रदेश की जनता को छलने का काम किया। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS