Ad
मध्य प्रदेश
ट्रैक्टर ट्राली पलटने से एक महिला की मौत, कई घायल
By Swadesh | Publish Date: 4/5/2019 5:39:21 PM
ट्रैक्टर ट्राली पलटने से एक महिला की मौत, कई घायल

देवास। मध्य प्रदेश के देवास जिले में शनिवार को सुबह एक ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें एक महिला की मौत हो गई, जबकि 15 अन्य घायल हो गए। घायलों को सोनकच्छ अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सभी का इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

 
जानकारी अनुसार पीपलरावां थाना अंतर्गत शादी समारोह के पहले होने वाले बाने के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कुछ लोग शनिवार को सुबह ट्रैक्टर-ट्रॉली से घिचलाय गांव जा रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली सोनकच्छ तहसील से लगे पीपलरावां गांव में सड़क से लगे गड्ढे में पलट गई। वाहन पलटते ही उसमें सवार लोग घबरा गए और मदद के लिए चिल्लाने लगे। हादसे में ट्राली के नीचे दबने से एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 15 लोग घायल हो गए। घायलों में परिवारिक सदस्यों के अलावा मेहमान भी शामिल हैं। 
 
राहगीरों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सोनकच्छ अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इनका इलाज चल रहा है। हादसे के वक्त ट्रैक्टर में एक दर्जन से ज्यादा लोग बैठे हुए थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान ग्राम घटियाकला निवासी सीता बाई पत्नी मेहरबान सिंह के रूप में हुई है।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS