मध्य प्रदेश
भगवामय हुआ भोपाल, हर तरफ गूंजे ‘फिर एक बार मोदी सरकार’के नारे
By Swadesh | Publish Date: 9/5/2019 2:35:05 PM
भगवामय हुआ भोपाल, हर तरफ गूंजे ‘फिर एक बार मोदी सरकार’के नारे

भोपाल। ढोल-नगाड़ों की थाप पर झूमते कार्यकर्ता, चारों ओर बरसते फूल और वातावरण में गूंजते मोदी-मोदी के नारे। यह दृश्य बुधवार रात पुराने भोपाल शहर में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान दिखाई दिया। शाह ने पार्टी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के समर्थन में भोपाल में विशाल रोड शो किया, जिसमें आम नागरिकों और पार्टी कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ा हुआ था।

 
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह निर्धारित कार्यक्रम से दो घंटे देरी से भोपाल पहुंचे। रात करीब 8.30 बजे उनका रोड शो पुराने भोपाल के भवानी चौक से शुरू हुआ, जो आधी रात के करीब नादरा बस स्टैंड पहुंचकर समाप्त हुआ। रोड शो में शाह के साथ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी डॉ विनय सहस्रबुद्धे, राष्ट्रीय महामंत्री अनिल जैन, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, भोपाल के उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर, प्रदेश उपाध्यक्ष विजेश लूणावत, सांसद आलोक संजर, महापौर आलोक शर्मा, जिला अध्यक्ष विकास विरानी व अन्य वरिष्ठ नेता रथ पर सवार थे। सड़कों पर उमड़ी भीड़, भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी के समर्थन में लगते नारों और राष्ट्रीय अध्यक्ष की मौजूदगी ने कार्यकर्ताओं में जोश का संचार कर दिया।
 
अमित शाह का रोड शो पंड‍ि‍तों के स्वस्ति वाचन और शंखनाद के साथ शुरू हुआ। इसके पहले ही उनके स्वागत में सड़कों पर लोग उमड़ने लगे थे। भवानी चौक पर हर तरफ लोगों का हुजूम नजर आ रहा था। करीब ढाई किलोमीटर लम्बे रोड शो के दौरान शाह का जगह-जगह पर पुष्पवर्षा कर लोगों ने जोरदार स्वागत किया।
 
जयकारों के बीच धीमी गति से शाह का काफिला भवानी चौक से सराफा, पीपल चौराहा, लोहा पुल से नादरा बस स्टैंड की ओर आगे बढ़ा। इस दौरान उमड़े जनसैलाब के बीच कार्यकर्ताओं ने ’भारतमाता की जय और ’फिर एक बार मोदी सरकार’ के नारे लगाए। इस दौरान नागरिकों और कार्यकर्ताओं ने रथ पर सवार राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह, साध्वी प्रज्ञा तथा अन्य नेताओं पर फूल बरसाए।
 
केसरिया साड़ी और नमो टी-शर्ट पहनकर रोड शो में शामिल हुए कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बन रहा था। युवा मोर्चा और महिला मोर्चा की कार्यकर्ता विशेष साज सज्जा के साथ रोड शो में शामिल हुए। महिला कार्यकर्ता केसरिया साड़ी और सिर पर साफा बांधकर तो युवा मोर्चा के कार्यकर्ता पगड़ी और नमो टी-शर्ट पहनकर राष्ट्रीय अध्यक्ष के काफिले के आगे चल रहे थे। रोड शो को देखकर ऐसा लग रहा था क‍ि भोपाल भगवामय हो गया है।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS