ब्रेकिंग न्यूज़
मध्य प्रदेश
साध्वी विकास संकल्प के साथ, दिग्विजय तंत्र-मंत्र के सहारे लड़ रहे चुनाव: महापौर
By Swadesh | Publish Date: 9/5/2019 6:19:35 PM
साध्वी विकास संकल्प के साथ, दिग्विजय तंत्र-मंत्र के सहारे लड़ रहे चुनाव: महापौर

भोपाल। मध्यप्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर जहां एक ओर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास संकल्प के साथ चुनाव लड़ रही हैं, वहीं कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह तंत्र-मंत्र और मारक अनुष्ठानों के साथ गैर-आध्यात्मिक बाबाओं का साथ लेकर चुनाव लड़ रहे हैं। यह बात भाजपा नेता और भोपाल महापौर आलोक शर्मा ने गुरुवार को बातचीत के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन में भोपाल का तेजी से विकास हुआ। स्वच्छता और सौंदर्यीकरण में भोपाल देश में दूसरे स्थान पर रहा। सडक़ें, पक्की गली और गड्ढे गायब हो गए हैंं। नए भोपाल में हबीबगंज रेलवे फाटक पर, करोंद क्षेत्र में मंडी के पास और लालघाटी क्षेत्र में सिंगार चोली आदि स्थानों पर उड़ानपुल बनाए गए। शहर के कई स्थानों पर खोमचे वालों के लिए हॉकर कॉर्नर विकसित हुए। बिजली की आपूर्ति अबाधित बनी रही। युवाओं के लिए स्मार्ट सिटी योजना के तहत स्टार्टअप शुरू हुए। ऐसे अनेक विकास कार्य भाजपा के द्वारा किए गए।
 
उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस शासनकाल में शहर के अंदर की सडक़ों की हालत बयां करने लायक नहीं है। भीषण गर्मी और परीक्षाओं के मौके पर आमजन बिजली की अपूर्व आंख-मिचैली से जूझ रहा है। ऐसा लगता है कि शहर के विकास कार्यों में विराम लग गया है।
 
कांग्रेसी भाजपा के पंद्रह वर्ष के शासन पर सवाल करते हैं, जबकि सच यह है कि कांग्रेस जनता को भ्रमजाल में फंसाए रख ख्याली सपनों में जीना सिखाने की कोशिश कर रही है। तीन महीने के कांग्रेस के शासन को देखकर शहरवासियों ने मन बना लिया है कि उन्हें विकास के लिए फिर से मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है और इसके लिए साध्वी प्रज्ञा को भारी बहुमत से विजयी बनाना है।  
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS