ब्रेकिंग न्यूज़
मध्य प्रदेश
कांग्रेस ने किया शिवराज के परिजनों के कर्ज माफी का दावा, आवेदन पत्र किया जारी
By Swadesh | Publish Date: 10/5/2019 10:54:55 AM
कांग्रेस ने किया शिवराज के परिजनों के कर्ज माफी का दावा, आवेदन पत्र किया जारी

भोपाल। मध्य प्रदेश में किसान कर्जमाफी को लेकर भाजपा और कांग्रेस के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा उनके परिजनों की कर्जमाफी के दावे को खारिज करने के बाद कांग्रेस ने अब सबूत के तौर पर आवेदन पत्र जारी कर पलटवार किया है। 

गुरुवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में प्रदेश मीडिया प्रभारी शोभा ओझा और सीएम व प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने पत्रकारों के सामने शिवराज के दावे को झूठा बताते हुए उनके भाईयों रोहित सिंह और निरंजन सिंह के कर्जमाफी के लिए किये गए आवेदन पत्र जारी किया।
 
कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि कांग्रेस शिवराज का झूठ का पर्दाफाश कर रही है। हमने शिवराज को 21 लाख किसानों के कर्ज माफी की सूची सौपी थी। उन्होंने रोहित सिंह और निरंजन सिंह के आवेदन मीडिया के सामने पेश करते हुए कहा शिवराज के भाई रोहित सिंह ने कर्ज माफी का आवेदन भरा था, शिवराज का झूठ सबके सामने आ गया है। 
 
प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी और शिवराज सिंह चौहान को अब झूठ बोलना बंद कर देना चाहिए। प्रदेश का किसान कांग्रेस के साथ है। गौरतलब है कि इससे पहले गुरुवार सुबह ही शिवराज सिंह चौहान ने अपने परिवार के सदस्यों के कर्ज माफ होने के दावे को खारिज करते हुए कहा था कि उनके भाई रोहित सिंह चौहान और निरंजन सिंह ने कर्जमाफी के लिए फार्म ही नहीं भरा तो कर्ज माफ  कैसे हो गया। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS