ब्रेकिंग न्यूज़
मध्य प्रदेश
साध्वी प्रज्ञा सिंह ने किया रोड शो, लोगों से किया जनसम्पर्क
By Swadesh | Publish Date: 10/5/2019 5:33:29 PM
साध्वी प्रज्ञा सिंह ने किया रोड शो, लोगों से किया जनसम्पर्क

भोपाल। भोपाल लोकसभा क्षेत्र की भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भोपाल में विशाल रोड शो किया, साथ ही बाइक पर बैठक लोगों से जनसम्पर्क कर अपने समर्थन में मतदान की अपील ही। शहर के शिवनगर और चक्की चौराहे पर उनका लोगों ने जोरदार स्वागत किया। इसके बाद वे दुर्गा मंदिर पहुंची और माता के दर्शन कर पूजा-अर्चना की।

उन्होंने 501 ब्राह्मणों द्वारा किए जा रहे सुंदरकांड के पाठ में कुछ देर बैठकर श्री राम दरबार की आराधना की। हुनमान चालीसा का संगीतमय पाठ किया और जोर-जोर से मां भवानी के भजन गाए। इसके बाद वे करीब 10 बजे डिपो चौराहे पर विद्यार्थी परिषद के कार्यालय पहुंचीं और साध्वी प्रज्ञा ने युवाओं से चर्चा करते हुए कहा कि देश को मजबूत बनाने और उसके विकास के लिए युवा शक्ति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्पों को शक्ति दें। 
 
इसके बाद साध्वी प्रज्ञा वल्लभ भवन पहुंचीं और उन्होंने कर्मचारियों से मुलाकात कर भाजपा को समर्थन देने की अपील की। उन्होंने कर्मचारियों से कहा कि भाजपा, कर्मचारियों के हितों के प्रति हमेशा से सहानुभूतिपूर्वक रवैया अपनाती रही है और आगे भी वह कर्मचारियों की समस्याओं का निराकरण करेगी।
 
इसके बाद वे न्यू मार्केट स्थित अपने चुनाव कार्यालय पहुंचीं, जहां उन्होंने भाजपा के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में भाग लिया और चुनावी रणनीति की समीक्षा की। उनके साथ नेता उमाशंकर गुप्ता, भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री विश्वास सारंग और भाजपा मंडल अध्यक्ष, महामंत्री सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।    
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS