Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
मध्य प्रदेश
प्रधानमंत्री मोदी बोले- भाजपा में सिर्फ ताई ही लगा सकती हैं मुझे डांट
By Swadesh | Publish Date: 13/5/2019 12:00:03 PM
प्रधानमंत्री मोदी बोले- भाजपा में सिर्फ ताई ही लगा सकती हैं मुझे डांट

इंदौर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को दशहरा मैदान पर आमसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम ने इंदौर सीट से मौजूदा सांसद सुमित्रा महाजन (ताई) की जमकर तारीफ की। मोदी ने कहा कि ये ताई का शहर है, जिन्होंने 8 बार की सांसद (1989 से 2014) और लोकसभा अध्यक्ष के रूप में अमिट छाप छोड़ी है।

 
उन्होंने मंच पर महाजन की मौजूदगी में कहा, "आप सब (श्रोता) तो मुझे प्रधानमंत्री के रूप में जानते हैं। लेकिन बहुत कम लोगों को पता होगा कि हमारी पार्टी में अगर मुझे कोई डांट सकता है, तो वह ताई ही हैं। इससे पहले मोदी ने सुमित्रा महाजन के कार्यों की तारीफ की। मुझे ताई के साथ संगठन में काम करने का मौका मिला। मैं इंदौर को यह विश्वास दिलाता हूं कि शहर के विकास में ताई जी की कोई भी इच्छा अधूरी नहीं रहेगी।
 
मोदी ने जाते समय उनसे कहा- ताई बहुत भूख लगी है, भोजन लाई हो तो गाड़ी में खा लूंगा। ताई ने कहा- सुरक्षा कारणों से नहीं ला पाई। बाद में उन्होंने बेटे मंदार को फोन कर खाना बुलवाया और एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री के स्टाफ को सौंपा।
 
आपको बता दें की इंदौर लोकसभा क्षेत्र में 19 मई को मतदान होगा। भाजपा ने पार्टी के स्थानीय नेता शंकर लालवानी (57) को इंदौर से टिकट दिया है। इस क्षेत्र में मुख्य चुनावी मुकाबला लालवानी और कांग्रेस उम्मीदवार पंकज संघवी के बीच होना है, जहां करीब 23.5 लाख लोगों को मतदान का अधिकार हासिल है। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS