ब्रेकिंग न्यूज़
सोनभद्र जा रही प्रियंका को प्रशासन ने मिर्जापुर में रोकाबाबरी मस्जिद मामला: सुप्रीम कोर्ट ने बढ़ाया ट्रायल कोर्ट के जज का कार्यकालउज्बेकिस्तान में भारतीय राजदूत संतोष ने राष्ट्रपति से की मुलाकातकांग्रेस राज में हुई गड़बड़ी की देन है सोनभद्र नरसंहार की घटना: योगी आदित्यनाथउप्र विधानसभा: मुख्यमंत्री बोलते रहे, विपक्षी बेल में पहुंचकर नारेबाजी करते रहे, विधानसभा स्थगितरोज वैली चिटफंड घोटाला मामले में अभिनेता प्रसनजीत से पूछताछचांद तारा के निशान वाले हरे रंग के झंडे पर दो हफ्ते में जवाब दे केन्द्रप्रधानमंत्री ने लाल किले पर स्वतंत्रता दिवस भाषण के लिए जनता से मांगे सुझाव
मध्य प्रदेश
शादी समारोह में भोजन पकाते समय फटा गैस सिलेंडर, दो मकानों में लगी आग
By Swadesh | Publish Date: 13/5/2019 4:21:00 PM
शादी समारोह में भोजन पकाते समय फटा गैस सिलेंडर, दो मकानों में लगी आग

बैतूल। बैतूल जिला मुख्यालय से करीब 50 किलोमीटर दूर आठनेर ब्लॉक के ग्राम हिडली में रविवार की रात एक एक शादी समारोह में खाना बनाते समय अचानक रसोई गैस का सिलेंडर फट गया, जिससे दो मकानों में आग लग गई। सूचना मिलने पर पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक दोनों मकानों में रखा सामान जलकर खाक हो गया।

 
इस घटना में कुछ लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है। आठनेर थाना प्रभारी अजय मरकाम ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि ग्राम हिडली में रविवार की रात  शादी समारोह में खाना बनाते समय सिलेंडर फट गया, जिससे आग लगी। इस आग ने आसपास के दो मकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया।  
 
सूचना पर भैंसदेही और आठनेर की फायर ब्रिगेड सहित पुलिस दल रवाना मौके पर पहुंचा और आग पर काबू पाया गया। पुलिस ने बताया कि इस आगजनी की घटना में कुछ लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें आठनेर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। गांव के संरपच पति रामा इवने ने भी घटना की पुष्टि की। 
 
उन्होंने बताया कि  पंचायत भवन के सामने स्थित मोटूू साहूू के घर में आगजनी की घटना हुई है। इस घटना में दो मकान आग की चपेट में आ गए, जिससे बड़ा नुकसान होने की बात कही जा रही है। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS