Ad
देश
प्रधानमंत्री मोदी की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाह ने किया दावा, केंद्र में फिर बनेगी एनडीए सरकार
By Swadesh | Publish Date: 17/5/2019 6:32:52 PM
प्रधानमंत्री मोदी की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाह ने किया दावा, केंद्र में फिर बनेगी एनडीए सरकार

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री मोदी के साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बीजेपी मुख्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए यह दावा किया कि देश में एकबार फिर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी और केंद्र में एनडीए की सरकार बनेगी।

अमित शाह ने दावा किया कि  2014 में जिन 120 सीटों पर हमारी पार्टी नहीं जीती थी उनमें से 80 सीटों पर हमारी जीत होगी। इन 80 सीटों पर इस बार हम पूरी मजबूती से लड़े। अमित शाह के इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीएम मोदी भी मौजूद रहे। पीएम मोदी ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया।
 
पीएम मोदी ने कहा, मेरे लिए चुनाव अभियान पांच साल के कार्यकाल के दौरान जनता के सहयोग का धन्यावद देने का समय रहा। मैंने जिस यात्रा को शुरू किया है उसे आगे बढ़ाने के लिए आशीर्वाद चाहिए। 2014 में 16 मई को रिजल्ट आया था। 17 मई को देश में सट्टा बाजार को बड़ा नुकसान पहुंचा था। ईमानदारी की शुरुआत 17 मई से हो गई थी। 
 
पीएम मोदी ने कहा- 'दुनिया का सबसे लोकतंत्र है भारत। विश्व को अपने इस लोकतंत्र से हमें प्रभावित करना चाहिए। मजबूत सरकार होती है तो रमजान और नवरात्रि दोनों होते हैं। उन्होंने कहा कि एक सकारात्मक भाव से चुनाव हुआ। पूर्ण बहुमत वाली सरकार पांच साल पूरा करने के बाद दोबारा चुनकर आएगी यह देश में लंबे पहली बार हो रहा है।
 
पीएम मोदी ने कहा, 'नई सरकार बनना जनता ने तय कर लिया है। हमने संकल्प पत्र में देश को आगे ले जाने के लिए कई बातें कही हैं। जितना जल्दी होगा, उतना जल्दी नई सरकार अपना कार्यभार लेगी। एक के बाद एक करके निर्णय हम लेंगे।
 
पीएम मोदी ने कहा, 'जब मैं चुनाव के लिए निकला और मन बनाकर निकला था और अपने को उसी धार पर रखा। मैंने देशवासियों को कहा था कि 5 साल मुझे देश ने जो आशीर्वाद दिया उसके लिए मैं धन्यवाद देने आया हूं। अनेक उतार चढ़ाव आए, लेकिन देश साथ रहा। मेरे लिए चुनाव जनता को धन्यवाद ज्ञापन था।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS