देश
अलीगढ़ टप्पल कांड को लेकर सियासत, सरकार सुरक्षा दे क्योंकि...घरों में बेटियां हैं पोस्टर दिवारों पर चिपकाया
By Swadesh | Publish Date: 10/6/2019 3:51:59 PM
अलीगढ़ टप्पल कांड को लेकर सियासत, सरकार सुरक्षा दे क्योंकि...घरों में बेटियां हैं पोस्टर दिवारों पर चिपकाया

वाराणसी। अलीगढ़ टप्पल कांड को लेकर पूरे देश में सियासत भी शुरू हो गई हैं। कुछ संगठन इस मामले को लेकर अब कैंडिल मार्च निकालने के साथ सरकार पर लगातार हमला भी करने लगे हैं। 

सोमवार को धर्म नगरी काशी मे लक्सा क्षेत्र के एक बंद पड़े सिनेमाहाल परिसर के आसपास के घरों की दिवारों पर सरकार सुरक्षा दे क्योंकि...घरों में बेटियां हैं का पोस्टर लगाकर कुछ लोग माहौल को गरमाने का लगातार प्रयास कर रहे हैं।
 
लक्सा क्षेत्र में लगा पोस्टर जहां सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना रहा वहीं, लोग दबी जुबान कहते रहे कि ये सब एक पार्टी विशेष के कार्यकर्ताओं का कारनामा हैं। लोकसभा चुनाव में पार्टी को मिली करारी हार के बाद अपनी नेतागिरी चमकाने के लिए विरोध प्रदर्शन का नया तरीका इस्तेमाल किया हैं।
 
इस सम्बन्ध में क्षेत्रीय महिला सुमन यादव ने बताया कि अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची के साथ हुई वारदात हृदय विदारक घटना हैं । अब अपनी बच्चियों को अकेले घर से बाहर भेजने में डर लगता है। उन्होंने  मुख्यमंत्री से मांग की  कि पूरे प्रदेश की बेटियों की सुरक्षा पर सरकार ध्यान दें।
 
सपा नेता और पूर्व पार्षद रविकांत विश्वकर्मा ने कहा कि अलीगढ़ की घटना ने सबको झकझोर कर रख दिया है। नन्ही सी जान के साथ जैसी क्रूरता हुई, वो किसी को भी रुला दे। सरकार के प्रति लोगों का आक्रोश है, जो पोस्टर में दिख रहा है।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS