देश
मायावती का ऐलान, अब बसपा अकेले लड़ेगी सभी चुनाव
By Swadesh | Publish Date: 24/6/2019 4:16:07 PM
मायावती का ऐलान, अब बसपा अकेले लड़ेगी सभी चुनाव

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने सोमवार को एलान किया कि अब उनकी पार्टी भविष्य में सभी छोटे बड़े चुनावों को अकेले ही लड़ेगी। माया ने रविवार को समाजवादी पार्टी (सपा) पर जमकर निशाना साधा था। आज भी उन्होंने अपने तेवर बरकरार रखे और सपा को धोखेबाज तक कह डाला।

मायावती कल से ही राजधानी लखनऊ में बसपा नेताओं के साथ बैठक कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने सपा नेताओं पर खूब हमला किया। आज उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडिल पर ट्वीट भी किया कि बसपा अब भविष्य में सभी छोटे-बड़े चुनाव अकेले अपने बूते पर ही लड़ेगी। 
गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव को बसपा, सपा और राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) ने गठबंधन करके लड़ा था, लेकिन चुनाव के बाद ही मायावती ने गठबंधन से नाता तोड़ लिया था। लोकसभा चुनाव में प्रदेश में बसपा ने दस और सपा ने पांच सीटों पर जीत हासिल की थी, जबकि रालोद को कोई सीट नहीं मिली थी।
 
बसपा सुप्रीमो ने कहा है कि रविवार को पार्टी की देर शाम तक बैठक चली लेकिन उसमें मीडिया को नहीं बुलाया गया था। उन्होंने कहा कि मीडिया में जो बातें आई हैं वे पूरी तरह से सही नहीं हैं।मायावती ने कल की बैठक में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा था कि चुनाव के दौरान अखिलेश ने उन्हें मुसलमानों से दूरी बनाने को कहा था और मुलायम ने भाजपा से मिलकर उन्हें ताज कॉरिडोर में फंसाने की साजिश रची थी। 
 
बैठक के दौरान माया ने अखिलेश से इस बात पर भी नाराजगी जताई कि लोकसभा चुनाव के बाद सपा मुखिया अखिलेश यादव ने उन्हें फोन तक नहीं किया है।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS