देश
मुंबई: नाले में गिरे मासूम का नहीं लगा सुराग, तलाश जारी
By Swadesh | Publish Date: 11/7/2019 2:51:01 PM
मुंबई: नाले में गिरे मासूम का नहीं लगा सुराग, तलाश जारी

मुंबई। मुंबई के पश्चिम उपनगर में तेज बरसात के कारण पानी से भरे नाले में गिरने से एक बच्चा बह गया। घटना बुधवार रात गोरेगांव में लगभग 10.30 बजे घटी। बच्चे का नाम दिव्यांश सिंह है।

घटना की जानकारी तत्काल अग्निशमन विभाग और दिंडोशी पुलिस को दी गई। मनपा अधिकारियों की मदद से बच्चे को ढूंढ़ने का काम रात से ही जारी था। घटनास्थल पर डीसीपी विनयकुमार राठौड भी पहुंचे थे। दिंडोशी दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया कि बच्चे की तलाश जारी है। गोताखोरों की मदद ली जा रही है।
 
पिछले कुछ दिनों से हो रही मूसलाधार बरसात में कई लोगों की मौत हो चुकी है। गोरेगांव - मालाड पूर्व स्थित इटालियन कंपनी दिंडोशी पाड़ा के पास आंबेडकर चौक की एक चाल में रहने वाला दिव्यांश जैसे ही घर से बाहर सड़क पर निकला, वह एक खुले नाले में गिर पड़ा। हालांकि जब यह घटना घटी, उस समय बरसात नहीं हो रही थी, लेकिन कुछ देर पहले ही भारी बरसात हो चुकी थी, जिससे नाले में पानी भर गया था। परिसर में लगे सीसीटीवी से पता लगा कि दिव्यांश नाले में गिर पड़ा है। तेज बहाव के कारण वह नाले में बह गया। दमकल विभाग और पुलिस ने बताया कि गुरुवार दोपहर तक बच्चे का कोई सुराग नहीं मिल सका है। तलाशी अभियान जारी है।  
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS