देश
सोनभद्र नरसंहार में घायलों का हालचाल लेने बीएचयू ट्रॉमा सेन्टर पहुंची प्रियंका वाड्रा
By Swadesh | Publish Date: 19/7/2019 12:47:50 PM
सोनभद्र नरसंहार में घायलों का हालचाल लेने बीएचयू ट्रॉमा सेन्टर पहुंची प्रियंका वाड्रा

वाराणसी। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव तथा उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा शुक्रवार सुबह वाराणसी पहुंचीं। बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अन्तरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर सुबह 9.50 पर प्रियंका इंडिगो एयरलाइंस के विमान से एप्रन पर उतरी। यहां से एसपीजी के घेरे में जैसे ही एयरपोर्ट लाउंज में आई वहां पहले से मौजूद पूर्व विधायक अजय राय की अगुवाई में पार्टी के नेताओं ने स्वागत किया। यहां से प्रियंका बीएचयू ट्रॉमा सेन्टर के लिए वाहनों के काफिले में रवाना हो गई। 

ट्रॉमा सेन्टर में प्रियंका सोनभद्र के घोरावल नरसंहार में जख्मी ग्रामीणों से मिलेंगी। घायलों के परिजनों को ढांढस बधाने के बाद प्रियंका घोरावल भी जाएंगी। यहां मूर्तिया गांव में प्रियंका नरसंहार में मारे गए ग्रामीणों के परिजनों से मुलाकात करेंगी। लोकसभा चुनाव के बाद वाराणसी और सोनभद्र में प्रियंका के दौरे के सियासी मायने भी हैं। प्रियंका गांधी सोनभद्र हत्याकांड को लेकर हमलावर तेवर में हैं। उन्होंने इस मामले को लेकर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना भी साधा हैं। 
 
प्रियंका ने ट्वीट कर लिखा था कि भाजपा राज में अपराधियों के हौसले इतने बढ़ गए हैं कि दिनदहाड़े हत्याओं का दौर जारी है। सोनभद्र के उम्भा गांव में भू-माफियाओं द्वारा तीन महिलाओं सहित नौ गोंड आदिवासियों की सरेआम हत्या ने दिल दहला दिया। प्रशासन-प्रदेश मुखिया और मंत्री सब सो रहे हैं। क्या ऐसे बनेगा अपराध मुक्त प्रदेश।
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS