Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
पाकिस्तान में तालिबान के हमले में दो सुरक्षाकर्मियों की मौतविक्रमसिंघे से मुलाकात में सुषमा ने की विकास परियोजनाओं की समीक्षामहाकाल के दर पर पहुंचे हार्दिक, बोले-लोगों को जागरूक करने से होगा देश का निर्माणदुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो गुटों में हिंसक झड़प, दो की मौत, धारा 144 लागूबीजापुर में पुलिस व नक्सलियों के बीच मुठभेड़, तीन नक्सली ढेर और छह घायलजम्मू/कश्मीर निकाय चुनाव: अब तक के परिणाम में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरीअमृतसर रेल हादसा: मुख्यमंत्री अमरिंदर ने दिए मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश, अमृतसर में तीन दिनों का शोकविजयादशमी पर्व पर अमृतसर में हुए रेल हादसे पर कांग्रेस नेताओं ने दुख व्यक्त किया
देश
हेलीकॉप्टर से फूल बरसाने पर एडीजी की सफाई, कहा- सरकार के कहने पर किया ऐसा
By Swadesh | Publish Date: 9/8/2018 3:54:17 PM
हेलीकॉप्टर से फूल बरसाने पर एडीजी की सफाई, कहा- सरकार के कहने पर किया ऐसा

 मेरठ। कांवड़ यात्रा के दौरान हेलीकॉप्टर से फूल बरसाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले को लेकर एडीजी प्रशांत कुमार ने सफाई देते हुए कहा कि सरकार के कहने पर ऐसा किया गया। इसे धार्मिक दृष्टि से नहीं देखा जाना चाहिए।

एडीजी ने कहा कि, लोगों के स्वागत के लिए फूलों का इस्तेमाल किया जाता है। प्रशासन सभी धर्मों का सम्मान करता है। गुरु पर्व, ईद, बकरीद और जैन त्योहारों में भी प्रशासन सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम करता है। उन्होंने बताया कि हेलिकॉप्टर भी शासन की तरफ से उपलब्ध कराया गया है।
 
बता दें कि, योगी सरकार के कार्यकाल की यह दूसरी कांवड़ यात्रा है। जिसके चलते वह कांवड़ियों के लिए हर व्यवस्था कर रही है। यूपी के कई जिलों में अधिकारी कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा कर रहे हैं। मेरठ में डीएम और एसएसपी ने सोमवार को हरिद्वार से आए कांवड़ियों पर फूल बरसाए थे। 
 
वहीं मंगलवार को एडीजी प्रशांत कुमार ने कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा की थी। योगी सरकार की इस व्यवस्था से कांवड़िएं काफी खुश हैं और 'योगी तेरे राज में, मिल रहा सम्मान जहाज में' के नारे लगा रहे हैं। 
 
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS