Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
पाकिस्तान में तालिबान के हमले में दो सुरक्षाकर्मियों की मौतविक्रमसिंघे से मुलाकात में सुषमा ने की विकास परियोजनाओं की समीक्षामहाकाल के दर पर पहुंचे हार्दिक, बोले-लोगों को जागरूक करने से होगा देश का निर्माणदुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो गुटों में हिंसक झड़प, दो की मौत, धारा 144 लागूबीजापुर में पुलिस व नक्सलियों के बीच मुठभेड़, तीन नक्सली ढेर और छह घायलजम्मू/कश्मीर निकाय चुनाव: अब तक के परिणाम में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरीअमृतसर रेल हादसा: मुख्यमंत्री अमरिंदर ने दिए मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश, अमृतसर में तीन दिनों का शोकविजयादशमी पर्व पर अमृतसर में हुए रेल हादसे पर कांग्रेस नेताओं ने दुख व्यक्त किया
देश
मॉर्निंग वाक पर निकले राजद नेता को गोलियों से भूना, पटना रेफर
By Swadesh | Publish Date: 9/8/2018 7:51:26 PM
मॉर्निंग वाक पर निकले राजद नेता को गोलियों से भूना, पटना रेफर

 बिहारशरीफ/ इस्लामपुर। बिहारशरीफ में मॉर्निंग वाक पर निकले इस्लामपुर प्रखंड प्रमुख मीना देवी के पति एवं राजद नेता मिथलेश यादव पर बाइक सवार चार बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर उन्हें बुरी तरह से जख्मी कर दिया। गुरुवार की सुबह करीब साढ़े पांच बजे यह घटना इस्लामपुर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड के समीप घटी। जख्मी को परिजनों एवं आसपास के लोगों ने इलाज के लिए इस्लामपुर अस्पताल में भर्ती कराया। तत्पश्चात, यहां चिकित्सकों ने जख्मी को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया। परिजनों ने बताया कि जख्मी का इलाज पटना के एक निजी क्लिनिक में चल रहा है। हालत गंभीर है, लेकिन वह खतरे से बाहर बताये जा रहे हैं।

 
घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दो बाइक पर कुल चार बदमाश सवार थे। रोजाना की तरह राजद नेता अपने घर से मॉर्निंग वाक के लिए निकले थे। घटना के दिन जख्मी के साथ दो साथी पहले ही स्टेशन रोड निकल गये थे। इसलिए राजद नेता गुरुवार को बाइक पर सवार होकर मॉर्निंग वाक के लिए निकले थे। इसी दौरान बदमाशों ने उनपर आठ से दस राउंड फायरिंग कर दी। इसमें से तीन से चार गोली जख्मी के कांख एवं सीने के पास लग गयी। घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश फरार हो गये।
 
इस्लामपुर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि इस मामले में गिरफ्तार एक व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है। घटना का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है. प्रारंभिक जांच में राजनीतिक विद्वेष की बात सामने आ रही है। संदिग्ध बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS