Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
पाकिस्तान में तालिबान के हमले में दो सुरक्षाकर्मियों की मौतविक्रमसिंघे से मुलाकात में सुषमा ने की विकास परियोजनाओं की समीक्षामहाकाल के दर पर पहुंचे हार्दिक, बोले-लोगों को जागरूक करने से होगा देश का निर्माणदुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो गुटों में हिंसक झड़प, दो की मौत, धारा 144 लागूबीजापुर में पुलिस व नक्सलियों के बीच मुठभेड़, तीन नक्सली ढेर और छह घायलजम्मू/कश्मीर निकाय चुनाव: अब तक के परिणाम में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरीअमृतसर रेल हादसा: मुख्यमंत्री अमरिंदर ने दिए मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश, अमृतसर में तीन दिनों का शोकविजयादशमी पर्व पर अमृतसर में हुए रेल हादसे पर कांग्रेस नेताओं ने दुख व्यक्त किया
देश
दिल्ली में दूसरी कक्षा की छात्रा से स्कूल कर्मचारी ने किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार
By Swadesh | Publish Date: 10/8/2018 12:10:40 PM
दिल्ली में दूसरी कक्षा की छात्रा से स्कूल कर्मचारी ने किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली। एक बार फिर से देश की राजधानी दिल्ली शर्मसार हुई है। सरकारी स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची से हैवानियत की गई है। स्कूल के कर्मचारी पर दरिंदगी करने का आरोप लगा है। घटना दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके की है। गोल मार्किट के पास स्थित सरकारी स्कूल में दूसरी कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है।  दुष्कर्म करने वाला स्कूला का कर्मचारी बताया जा रहा है।
जानकारी के अनुसार उसी स्कूल में इलेक्ट्रिशियन का काम करने वाला कर्मचारी छात्रा का मुंह दबाकर पम्प के पास ले गया था। इसके बाद आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 
पुलिस सूत्रों के अनुसार, पीड़ित छात्रा दिल्ली के मंदिर मार्ग स्थित एक गर्ल्स स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ती है। आरोप है कि कल स्कूल की छुट्टी होने के बाद आरोपी राम आसरे छात्रा को बहला कर स्कूल परिसर में ही स्थित पंप हाउस ले गया। जहा उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और वहां से चला गया। बच्ची अपने घर पहुंची तो कल रात ही उसकी तबियत बिगड़ गई।
बच्ची ने दर्द की शिकायत की तो मां-बाप ने देखा कि उसके अंदरुनी अंगों में सूजन के साथ ही खून का रिसाव हो रहा है। जब उन्होंने पीड़िता से पूछा तो उसने सारी बात बता दी। बच्ची ने ये भी बताया कि आरोपी ने लाल रंग की शर्ट पहन रखी थी।
बच्ची की बात सुनकर उसके माता-पिता दंग रह गए। उन्होंने अपनी बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म की शिकायत पुलिस को शिकायत दी। इसके बाद पुलिस स्कूल पहुंची और स्कूल प्रबंधन से बात की। फिर बच्ची के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS