Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
पाकिस्तान में तालिबान के हमले में दो सुरक्षाकर्मियों की मौतविक्रमसिंघे से मुलाकात में सुषमा ने की विकास परियोजनाओं की समीक्षामहाकाल के दर पर पहुंचे हार्दिक, बोले-लोगों को जागरूक करने से होगा देश का निर्माणदुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो गुटों में हिंसक झड़प, दो की मौत, धारा 144 लागूबीजापुर में पुलिस व नक्सलियों के बीच मुठभेड़, तीन नक्सली ढेर और छह घायलजम्मू/कश्मीर निकाय चुनाव: अब तक के परिणाम में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरीअमृतसर रेल हादसा: मुख्यमंत्री अमरिंदर ने दिए मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश, अमृतसर में तीन दिनों का शोकविजयादशमी पर्व पर अमृतसर में हुए रेल हादसे पर कांग्रेस नेताओं ने दुख व्यक्त किया
देश
आरुषि हत्याकांडः सुप्रीम कोर्ट में सीबीआई की याचिका मंजूर, बढ़ सकती हैं तलवार दंपति की मुश्किलें
By Swadesh | Publish Date: 10/8/2018 1:28:59 PM
आरुषि हत्याकांडः सुप्रीम कोर्ट में सीबीआई की याचिका मंजूर, बढ़ सकती हैं तलवार दंपति की मुश्किलें

नई दिल्ली। देश के साथ पूरी दुनिया को भी हिला देने वाले बहुचर्चित आरुषि-हेमराज हत्याकांड में एक बार फिर राजेश और नूपर तलवार की मुश्किलें बढ़ना तय हो गया। सुप्रीम कोर्ट ने तलवार दंपति और उत्तर प्रदेश सरकार को झटका दे दिया है। देश की सबसे बड़ी अदालत ने सीबीआई की अपील पर तलवार दंपति और यूपी सरकार को नोटिस जारी किया है। सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में आज हुई सुनवाई में सीबीआई की याचिका स्वीकार कर ली है। ऐसे में यह मामला फिर खुल सकता है और आरुषि तलवार के माता-पिता की मुश्किलें बढ़ना तय माना जा रहा है।
यहां पर बता दें कि तलवार दंपती के घरेलू नौकर हेमराज की पत्नी खुुुमकला और जांच एजेंसी सीबीआइ ने इलाहाबाद हाई कोर्ट द्वारा पिछले साल तलवार दंपती को संदेह का लाभ देते हुए रिहा करने के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी। इसके अलावा एक सेवानिवृत्त न्यायाधीश ने भी मामले में सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी। सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को तीनों याचिकाओं पर एक साथ सुनवाई शुरू की और आगे भी एक साथ ही सुनवाई करेगा। 
 
यहां पर बता देें कि शुक्रवार को हुई सुनवाई में इलाहाबाद हाई कोर्ट ने आरुषि तलवार और नेपाली मूल के नौकर हेमराज की हत्या के आरोप में दंत चिकित्सक डॉ. राजेश तलवार और उनकी पत्नी डॉ. नूपुर तलवार को संदेह का लाभ देते हुए बरी कर दिया था। इससे पहले गाजियाबाद की सीबीआइ कोर्ट ने नवंबर 2013 में तलवार दंपती को उनकी बेटी और नौकर की हत्या मामले में आरोपी मानते हुए उम्र कैद की सजा सुनवाई थी।
 
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS