Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड: एसपी अमरजीत बलिहार हत्याकांड में दो नक्सलियों को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजाअमेरिकियों को तिब्बत जाने से रोकने वाले चीनी अधिकारियों की वीजा पर रोकचिनाब नदी जलविद्युत परियोजनाओं का पाकिस्तान विशेषज्ञ को करना था निरीक्षणइस बैडमिंटन खिलाड़ी के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी साइना नेहवालदिल्ली: सरोगेसी सेंटर की आड़ में चल रहा था बच्चे बेचने का गोरखधंधा, मास्टर माइंड समेत 10 गिरफ्तारव्यापारियों के खिलाफ दर्ज मुकदमे वापस लेने पर विचार करेगी योगी सरकारस्कूल में कोयले से पेंटिंग करती थी ये बॉलीवुड सुपर स्टारचीनी उद्योग को केंद्रीय मंत्रिमंडल ने दिया 4,500 करोड़ के वित्‍तीय पैकेज का तोहफा, चीनी निर्यात पर मिलेगा इंसेंटिव
देश
किश्तवाड़ में चिनाब नदी में गिरी बस, 10 लोगों से ज्यादा की मौत
By Swadesh | Publish Date: 14/9/2018 12:29:47 PM
किश्तवाड़ में चिनाब नदी में गिरी बस, 10 लोगों से ज्यादा की मौत

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में बड़े हादसे की खबर आई है। किश्तवाड़ में एक यात्री बस चिनाब नदी में जा गिरी। इस हादसे में 10 लोगों की मौत और कई के घायल होने की जानकारी मिल रही है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और सेना की टीम पहुंची और घायलों को निकालने का काम शुरू किया।
 
सेना और स्थानीय पुलिस की मदद से घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। बता दें कि इससे पहले 9 सितंबर को किश्तवाड़ में ही कार और बस की टक्कर में चार लोग गंभीर रुप से घायल हुए थे। इससे पहले एक सड़क दुर्घटना में पांच तीर्थयात्रियों की मौत हो गई थी व 8 अन्य घायल हो गए थे। पुलिस के अनुसार एक स्थानीय मंदिर के तीर्थयात्रियों को ले जा रहे वाहन पर किश्तवाड़ जिले में द्रबशाला के निकट एक भारी चट्टान गिर गई थी।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS