देश
मिशेल को बचाने में जुट गई है कांग्रेसः संबित पात्रा
By Swadesh | Publish Date: 6/12/2018 3:28:58 PM
मिशेल को बचाने में जुट गई है कांग्रेसः संबित पात्रा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले के बिचौलिए किश्चियन मिशेल को गिरफ्तार कर भारत लाए जाने के बाद आज कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने मिशेल को बचाने के लिए अपनी टीम भेजी है। पार्टी ने कहा कि वेस्टलैंड सौदे के बिचौलिए के प्रत्यर्पण के बाद कांग्रेस की नींद उड़ गई है।

 
भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि मिशेल के प्रत्यर्पण के बाद कांग्रेस बेचैन हो गई और उसने उसे बचाने के लिए अपनी टीम भेजी। युवक कांग्रेस के नेता अल्जोक जोसेफ मिशेल के समर्थन में न्यायालय में पेश हुए। हालांकि बाद में युवक कांग्रेस ने उन्हें संगठन से हटा दिया। 
 
पात्रा ने कहा कि कांग्रेस का असली चेहरा सबके सामने आ गया है। उन्होंने सवालिया अंदाज में कहा कि यह संयोग की बात नहीं है कि मिशेल ती तरफ से न्यायालय में पेश सभी वकीलों का कांग्रेस से संबध है। उन्होंने कहा कि जोसेफ के अलावा मिशेल के दो और वकील हैं विष्णु शंकर, जो केरल के कांग्रेस नेता के बेटे हैं और दूसरे हैं श्रीराम परक्कट जो कांग्रेस की छात्र शाखा एनएसयूआई के सदस्य रहे हैं। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि इन तीनों वकीलों ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद और कपिल सिब्बल के अधीन काम किया है। 
 
पात्रा ने कहा कि कांग्रेस मिशेल को बचाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS