देश
मादक पदार्थ के सेवन को रोकना प्राथमिकताःएसपी
By Swadesh | Publish Date: 11/1/2019 4:24:16 PM
मादक पदार्थ के सेवन को रोकना प्राथमिकताःएसपी

गोपेश्वर। चमोली जिले के नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. मंजूनाथ टीसी ने कहा कि मादक पदार्थ के सेवन को रोकना उनकी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि युवाओं में बढ़ते मादक पदार्थ के सेवन से युवा पीढ़ी बर्बाद हो रही है, जो आने वाले समय के लिए शुभ संकेत नहीं है।

 
चमोली जिले के पुलिस अधीक्षक का पदभार ग्रहण के बाद पहली बार शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए एसपी ने अपनी प्राथमिकता बताते हुए कहा कि नशे की लत से युवा पीढ़ी सबसे ज्यादा प्रभावित हो रही है। ऐसे में उनका पहला लक्ष्य नशे के चलन को कम करना है। साथ ही महिलाओं व बच्चों की सुरक्षा, पुलिस कल्याण और कानून व्यवस्था को बनाए रखने को भी अपनी प्राथमिकता बतायी। उन्होंने आम जन से भी सहयोग की अपील की और कहा कि चमोली जिले में चारधाम यात्रा के सुरक्षित संचालन के लिए भरपूर कार्य किया जाएगा। आगामी 16 जनवरी को चमोली कोतवाली में एनएच व लोनिवि के अधिकारियों के साथ एक बैठक रखी गई है,जिसमें यात्रा काल से पहले विभाग के रोडमैप की जानकारी ली जाएगी। ताकि पुलिस उसी के अनुसार कार्य कर सके और यात्रियों को कोई परेशानी न हो।
 
पुलिसिंग से मौका मिला तो स्वास्थ्य शिविरों का भी होगा आयोजन
पुलिस महकमें में आने से पहले एसपी चमोली डॉ. मंजूनाथ एमबीबीएस कर रहे थे। इसी बीच उनका आईपीएस में चयन हो गया। उन्होंने कहा कि पुलिसिंग से जब भी समय मिलेगा वे गांवों में जाकर स्वास्थ्य शिविर का आयोजन कर लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण करेंगे। साथ ही यदि स्वास्थ्य विभाग चाहेगा तो वे जिला चिकित्सालय में भी अपनी सेवाऐं समय-समय पर देने को तैयार है। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS