देश
कांग्रेस ओबीसी सेल पदयात्रा के माध्यम से लोगों को करेगा जागरूक : ललित भड़ाना
By Swadesh | Publish Date: 8/2/2019 2:38:42 PM
कांग्रेस ओबीसी सेल पदयात्रा के माध्यम से लोगों को करेगा जागरूक : ललित भड़ाना

फरीदाबाद। हरियाणा कांग्रेस ओबीसी सेल के प्रदेशाध्यक्ष ललित भड़ाना ने कहा है कि आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस ओबीसी सेल द्वारा जनसंपर्क अभियान के माध्यम से घर-घर जाकर लोगों को जहां कांग्रेस पार्टी की जनहितैषी नीतियों से अवगत करवाया जाएगा।

 
उन्होंने कहा कि ओबीसी कार्यकर्ता संगठित होकर कांग्रेस पार्टी को सत्ता में लाने के लिए पूरे जी जान से कार्य करेंगे और भाजपा सरकार की नाकामियों के बारे में भी जागरूक करेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ओबीसी सेल प्रदेश की सभी विधानसभा क्षेत्रों में जाकर ओबीसी समुदाय के लोगों को एकजुट करके कांग्रेस के समर्थन में लाने का भरसक प्रयास करेगा। भड़ाना शुक्रवार को को बल्लभगढ़ के आदर्श नगर में आयोजित स्वागत समारोह में शिरकत करने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। 
 
उन्होंने कहा कि ओबीसी सेल 10 फरवरी को एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में एक विशाल पदयात्रा निकालेगा। यह पदयात्रा दो दिन तक चलसके पहले चरण में क्षेत्र की कालोनियों में लोगों से जनसंपर्क किया जाएगा | वहीं दूसरे चरण में गांवों में जाकर लोगों को कांग्रेस की जनहितैषी नीतियों के बारे में जानकारी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश का हर वर्ग भाजपा की ज्यादतियों से परेशान है और कांग्रेस की ओर उम्मीद भरी नजरों से देख रही है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में ऐसी लहर बनेगी, जो भाजपा को सत्ता से बाहर करके ही रुकेगी। उन्होंने कहा कि ओबीसी सेल के सभी कार्यकर्ताओं की जिम्मेवारियां इस पदयात्रा को लेकर लगा दी गई है और युवाओं में उत्साह भी है। 
 
उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह भाजपा सरकार के खिलाफ शुरू हो रहे इस जनांदोलन में अपनी भागेदारी निभाकर प्रदेश को भाजपामुक्त बनाएं। इस मौके पर ललित भड़ाना का अनेकों कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं के साथ गर्मजोशी से स्वागत किया। इस अवसर पर सुनील प्रजापति, विपिन यादव, गेंदाराम, बालकुमार, अश्वनी, भीम सिंह, बीर सिंह, दिनेश, राजाबाला मूर्ति देवी, सावित्री सिसौदिया, सरोज सुरेखा, भागरथी आदि अनेकों कार्यकर्ता मौजूद थे।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS