Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
राहुल गांधी के खिलाफ आपराधिक केस दर्ज करने के लिए दायर याचिका पर सुनवाई 26 तक टलीराहुल के ‘चोकीदार चोर है’ अभियान के बचाव में आई कांग्रेसप्रधानमंत्री मोदी के विकास कार्यों की विरासत को आगे बढ़ाऊंगा: गौतम गंभीरभाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी, रमेश बिधूड़ी सहित गौतम गंभीर और हंसराज हंस ने दाखिल किया नामांकनउप्र में तीसरे चरण का मतदान समाप्त, मुलायम समेत 120 उम्मीदवारों के भाग्य ईवीएम में कैदअखिलेश की सभा में तोड़ी कुर्सियां, नारेबाजी के कारण डिंपल नहीं दे पायीं पूरा भाषणफरीदाबाद को गुंडाराज से मुक्ति दिलाएंगे नवीन जयहिंद : सिसोदियासुषमा, शिवराज व तीन पूर्व मंत्रियों की मौजदगी में भरा भाजपा उम्मीदवार भार्गव ने नामांकन
देश
ऑडियो क्लिप की आवाज की जांच कराए जाने की जरूरत: कुमारस्वामी
By Swadesh | Publish Date: 9/2/2019 5:05:04 PM
ऑडियो क्लिप की आवाज की जांच कराए जाने की जरूरत: कुमारस्वामी

बेंगलूरु। मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने दावा किया कि शुक्रवार को जारी ऑडियो क्लिप की आवाज को कोई बच्चा भी पहचान सकता है। यदि कोई साबित कर दे कि यह येदियुरप्पा की आवाज़ नहीं है तो वे राजनीति से संन्यास ले लेंगे।

 
शनिवार को धर्मस्थला के लिए रवाना होने से पहले मंगलुरु हवाई अड्डे पर पत्रकारों से कुमारस्वामी ने कहा कि ऑडियो क्लिप में सुनी गई आवाज को मैंने येदियुरप्पा की आवाज नहीं कहा है, अलबत्ता इसकी जांच कराये जाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि ऑडियो में विधानसभा अध्यक्ष रमेश कुमार, अमित शाह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एक न्यायाधीश के नाम का उल्लेख किया गया है। ऐसे में इसकी जांच कराने की जरूरत है। उधर, येदियुरप्पा ने ऑडियो क्लिप को मिमिक्री करार दिया है।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS