Ad
देश
फरार बदमाश मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार
By Swadesh | Publish Date: 13/3/2019 5:35:11 PM
फरार बदमाश मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार

इटावा। इटावा पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने बुधवार को इनामी बदमाश की घेराबंदी कर मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की गोली से घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। गिरफ्तार बदमाश एक दर्जन से अधिक मुकदमो में वांछित चल रहा था। गिरफ्तार बदमाश के पास से एक बाइक और तमंचा बरामद किया है। 

 
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि बीते सोमवार देर रात पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया था। इस मुठभेड़ के दौरान एक इनामी बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। उसी फरार बदमाश की तलाश में पुलिस बीहड़ के चम्बल इलाके को सील कर चेकिंग अभियान चला कर रही थी। बुधवार को पुलिस को थाना बढ़पुरा क्षेत्र के उदी चौकी क्षेत्र के सुनवारा में ग्वालियर रोड पर वाहन चेकिंग के दौरान उदी की तरफ से एक पल्सर बाइक आती हुई दिखाई दी। पुलिस ने चेकिंग के दौरान पल्सर सवार युवक को रोकने का प्रयास किया तो बाइक सवार बदमाश ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। इसके बाद आत्मरक्षार्थ पुलिस ने बदमाश पर फायर किया। इसके बाद पुलिस की गोली लगने से बाइक सवार युवक बीहड़ में बाइक से गिर गया। फिर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। 
 
पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश के पास से एक पल्सर बाइक, तमंचा एवं कारतूस समेत एक मोबाइल फोन बरामद किया है। गिरफ्तार बदमाश का नाम अतुल चौधरी है, जो अपने दो साथियों के साथ मिलकर लूट, छिनैती और अन्य कई संगीन वारदातों को अंजाम देता था। सोमवार देर रात हुई पुलिस मुठभेड़ में इसके दो साथी पहले ही गिरफ्तार किये जा चुके हैं। गिरफ्तार बदमाश ने बीते दिनों अपने साथियों के साथ मिलकर दिल्ली से औरैया के लिए उबर कैब बुक की थी। इटावा में आकर उसके कैब चालक को बंधक बनाकर गाड़ी लूटने की वारदात को अंजाम दिया था। 
 
एसएसपी संतोष कुमार मिश्र ने मुठभेड़ कर इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने वाली टीम को 25 हजार रुपये का नगद इनाम दिया है। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS