देश
तृणमूल नेता पर अज्ञात हमलावरों ने की अंधाधुंध फायरिंग, हालत गंभीर
By Swadesh | Publish Date: 14/3/2019 12:34:00 PM
तृणमूल नेता पर अज्ञात हमलावरों ने की अंधाधुंध फायरिंग, हालत गंभीर

कोलकाता। उत्तर 24 परगना के सोदपुर में तृणमूल नेता परितोष दास पर बुधवार देर रात अज्ञात हमलावरों ने अंधाधुंध फायरिंग की है। उन्हें पांच गोलियां लगी हैं । देर रात उन्हें जिला अस्पताल में ले जाया गया लेकिन हालत गंभीर होने पर उन्हें कोलकाता के ईएम बाईपास के पास एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। 
 
सूत्रों के अनुसार बुधवार रात परितोष बाइक पर अपने मित्र अभिजीत रॉय के साथ खाना खरीद कर अपनी मोटरसाइकिल से घर वापस जा रहे थे। तभी अचानक एक कार में सवार कुछ अज्ञात हमलावरों ने सोदपुर ट्रैफिक मोड़ के पास परितोष पर गोली चलाने लगे। जब हमलावरों ने गोली चलानी शुरू की तब अभिजीत ने तुरंत बाइक से खुद भी उतरे और परितोष को भी लेकर कूद गए। गोली उनके हाथ, सीने और पीठ पर लगी है। देर रात उन्हें जिला अस्पताल में ले जाया गया लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें कोलकाता के ईएम बाईपास के पास एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां गंभीर हालत में उनका इलाज चल रहा है।
 
घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है। सावधानी बरते हुए पुलिस ने अतिरिक्त संख्या में जवानों की तैनाती कर दी है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि पुरानी रंजिश की वजह से उन्हें गोली मारी गई है। इलाके का सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है। इसके साथ ही पुलिस उनके साथी अभिजीत से भी पूछताछ कर रही है। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS