Ad
देश
जहरीली शराब: घाटमपुर के बाद कानपुर के महराजपुर में युवक ने तोड़ा दम
By Swadesh | Publish Date: 14/3/2019 2:52:22 PM
जहरीली शराब: घाटमपुर के बाद कानपुर के महराजपुर में युवक ने तोड़ा दम

-कानपुर जनपद में अब तक जहरीली शराब से नौ लोगों की मौत 

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद में जहरीली शराब का कहर थमता नहीं दिख रहा है। घाटमपुर कोतवाली के बाद गुरुवार को महाराजपुर इलाके में भी एक युवक की जहरीली शराब से मौत हो गई। 

कानपुर जिले के घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित खदरी गांव में जहरीली शराब का प्रकोप बीते शनिवार से शुरू हुआ। जहरीली शराब से यहां एक-एक कर बुधवार तक आठ लोगों की मौत हो गई। बीती देर रात घटना की जांच के लिए अपर पुलिस महानिदेशक प्रेम प्रकाश भी पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों से घटना के बाबत पूछताछ की और इलाके में अवैध शराब बिक्री करने वालों के बारे में भी जानकारी जुटाई। इसके अलावा उन्होंने मृतकों के परिजनों से भी बातचीत की। एडीजी जोन ने प्रकरण में कोठरतम कार्यवाही किये जाने के निर्देश घाटमपुर पुलिस उपाधीक्षक को दिये हैं। 
 
घाटमपुर में हुए जहरीली शराब कांड का प्रकरण अभी चल ही रहा था कि गुरुवार को ग्रामीण सर्किल में आने वाले महाराजपुर थानाक्षेत्र में भी एक युवक की जहरीली शराब पीने से मौत की बात सामने आ गई। जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस के होश उड़ गये और आनन-फानन थानाध्यक्ष शेष नारायण पांडेय पुलिस बल के साथ मदारपुर गांव पहुंचे। 
 
यहां पर प्रथम दृष्टया पूछताछ में पुलिस को शराब से चंद्रशेखर (37) की मौत होने का पता चला। एसओ ने मामले में बताया कि जहरीली शराब से नहीं बल्कि अधिक शराब पीने से युवक की मौत हुई है। परिजनों व ग्रामीणों से पूछताछ में यह बात स्पष्ट हो रही है। फिलहाल मौत का स्पष्ट कारण जानने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जांच की जा रही है। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS