देश
सैम पित्रोदा के बयान पर माफी मांगें राहुल गांधी: अमित शाह
By Swadesh | Publish Date: 23/3/2019 3:56:49 PM
सैम पित्रोदा के बयान पर माफी मांगें राहुल गांधी: अमित शाह

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा द्वारा दिए गए देश विरोधी बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को खुद माफी मांगनी चाहिए। 

अमित शाह ने शनिवार को यहां एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस देश के सैनिकों पर शक कर रही है। उन्होंने कहा कि राजनैतिक जीवन में कुछ भी व्यक्तिगत नहीं होता। यह बयान देश के शौर्य को आहत करने जैसा है। इसलिए राहुल गांधी को खुद माफी मांगनी चाहिए।
 
शाह ने कहा कि कांग्रेस पाकिस्तान को खुश करने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाती रहती है। उन्होंने राहुल गांधी के उस विवादित बयान को भी याद दिलाया, जिसमें उन्होंने खून की दलाली शब्द का प्रयोग प्रधानमंत्री के लिए किया था। उन्होंने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि जब जेएनयू में देश विरोधी नारे लगाए जा रहे थे तब राहुल गांधी उनके साथ खड़े थे, जो भारत के टुकड़े टुकड़े करने की बात कर रहे थे। 
 
पुलवामा हमले पर सपा नेता राम गोपाल यादव के विवादित बयान पर शाह ने टिप्पणी करते हुए कहा कि तथाकथित महागठबंधन के लोगों ने अपने आका कांग्रेस को खुश करने के लिए तरह तरह की देश विरोधी बातें करते रहते हैं।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS