देश
नवीन व बीजद के पास मुद्दे नहीं: धर्मेन्द्र प्रधान
By Swadesh | Publish Date: 13/4/2019 4:16:32 PM
नवीन व बीजद के पास मुद्दे नहीं: धर्मेन्द्र प्रधान

भुवनेश्वर। गत 19 सालों से सत्तारुढ़ बीजद व इसके मुखिया नवीन पटनायक के पास इस बार चुनाव में जनता में जाने के लिए मुद्दे नहीं हैं। पत्रकारों के इस संबंध में पूछे गए सवालों के उत्तर में केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने य़ह बात कही। उन्होंने कहा कि 19 सालों से सत्ता में रहे नवीन पटनायक के पास केवल प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ बोलना, केन्द्रीय भेदभाव की बात करने के अलावा किसी प्रकार का और मुद्दा नहीं है। यही कारण है कि मुख्यमंत्री केवल इन्ही बातों को ही उठा रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि इतने लंबे समय से शासन करने के बाद उन्होंने राज्य के लोगों के लिए क्या किया है, उनकी उपलब्धि क्या है? यह बताने के लिए कुछ भी नहीं है। केवल इतना ही नहीं, इस बार चुने जाने के बाद आगामी पांच वर्षों में क्या करेंगे? इसका ब्योरा भी चुनावी सभाओं में नहीं दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जिस ढंग से प्रचार कर रहे हैं, उससे ऐसे लग रहा है, मानो ओडिशा में केवल लोकसभा सीटों के लिए ही चुनाव हो रहा है।
 
गत 19 सालों के शासन के बाद भी राज्य की जनता को विशुद्ध पेय जल, सरकारी स्कूलों में शिक्षक, अस्पतालों में डाक्टर नहीं हैं। मुख्यमंत्री की नाक के नीचे महिलाओं पर अत्याचार बढ़ा है । उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री राज्य के शासन की जिम्मेदारी खनिज माफिया के हाथों में सौंप दिया है। इस बार ओडिशा की जनता मोदी को केन्द्र में व ओडिशा में डबल इंजन की सरकार लाने वाली है।  
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS